भाकपा माले का 13 सदस्यीय नई शाखा का सम्मेलन आयोजित

बिहार- भाकपा माले उजियार पुर अन्तर्गत अंगार घाट पंचायत में जीरात मुहल्ले में भाकपा माले का 13 सदस्यीय नई शाखा का सम्मेलन आयोजित कर किया गया। जिसके सचिव श्री राम यादव चुने गए। 
         सम्मेलन का विधिवत उद्घाटन करते हुए जिला स्थाई समिति के सदस्य महावीर पोद्दार ने कहा कि नफरत, हिंसा और भय की राजनीति को नकारना होगा। किसानों और मजदूरों की वास्तविक आजादी के लिए दावा करना होगा। उन्होंने कहा कि जातिवाद और धर्मवाद के आधार पर राजनीति करने वाली शक्तियों ने मेहनतकश जनता किसान और मजदूर की एकता को कमजोर करने की कोशिश कर रही है जिसे बेनकाब करना होगा। उन्होंने कहा कि बिहार में सबसे बड़ी जनसंघर्षों की पार्टी भाकपा माले को किसानों, मजदूरों, छात्र, नौजवानों और महिलाओं के हक अधिकार एवं शोषण दमन के विरुद्ध लङने के लिए और मजबूत करना होगा। 
सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रखंड कमिटी के सदस्य समीम मन्सूरी ने कहा कि लूटतन्त्र पर लगाम लगाने एवं भ्रष्टाचार के उन्मूलन के लिए जनसन्घर्ष तेज करना होगा। 
सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रखंड कमिटी के सदस्य दिलीप कुमार राय ने कहा कि केंद्र सरकार अपनी नीतियों से किसानों और मजदूरों का शोषण दमन करने पर अमादा है। फ्री राशन की बात करने वाली केंद्र की मोदी सरकार ने महंगाई, बेरोजगारी जहां चौतरफा वृद्धि कर किसानों का कमर ही तोर दिया है।

रिपोर्टर प्रवीण प्रकाश

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.