बिजनौर पुलिस ने 5 लकड़ी माफियाओं को किया गिरफ्तार लकड़ी माफियाओं के पास से बेशकीमती लकड़ी व अवैध शस्त्र बरामद

बिजनौर: बिजनौर की शिवाला कला पुलिस और स्वाट टीम को मिली बड़ी कामयाबी। टीम ने मुखबिर की सूचना पर सागौन के बेशकीमती पेड़ चोरी कर बेचने वाले पांच लकड़ी माफियाओं को किया गिरफ्तार। गिरफ्तार लकड़ी माफियाओं से सागौन के कटे हुए पेड़ भी बरामद किए।

दरअसल यह पूरा मामला बिजनौर के तहसील चांदपुर के थाना शिवाला कला इलाके का है जहां स्वाट टीम और थाना शिवाला कला पुलिस को उस समय बड़ी कामयाबी मिल गई जब पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर रतनगढ़ इलाके से पांच लकड़ी चोरी करने वाले माफियाओं को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार पांचों लकड़ी माफिया नसीम मन्नान राशिद एजाज रोहित पिछले काफी समय से इलाके में पेड़ चोरी कर उन्हें दूसरे जनपदों में ले जाकर बेच दिया करते थे पकड़े गए लकड़ी माफियाओं के पास से पुलिस ने कटे हुए बेशकीमती सागौन के पेड़ पेड़ काटने के औजार अवैध शस्त्र तमंचे पिकअप गाड़ी बरामद की है।

वंही इस मामले में एसपी सिटी डॉक्टर प्रवीन रंजन सिंह का कहना है कि पुलिस ओर स्वाट टीम को बड़ी सफलता प्राप्त हुई है शिवाला कला इलाके में पिछले काफी समय से लकड़ी चोरी करने और पेड़ काटने की शिकायत मिल रही थी मुकदमे भी पहले से दर्ज किए गए थे मुखबिर की सूचना पर स्वाट टीम और पुलिस को सफलता हाथ लगी है रतनगढ़ इलाके से पांच लकड़ी माफिया चोरों को गिरफ्तार किया गया है इनके कब्जे से पेड़ काटने के उपकरण बेशकमती लकड़ी तमंचे बरामद हुए हैं अभी मैन इनका सरगना फरार है पांच लोगों को गिरफ्तार किया है सभी क्रिमिनल हिस्ट्री के हैं सभी पर पहले से कई कई मुकदमे दर्ज हैं इनके सरगना को पकड़ने के लिए भी टीम लगी हुई है।आवश्यक कार्रवाई कर इन्हें जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

रिपोर्टर: ललित मोहन कौशिक

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.