बी जे पी के यूपी प्रभारी राधा मोहन सिंह के लखनऊ दौरे से सियासी हलचल तेज

भाजपा के यूपी प्रभारी राधामोहन सिंह के लखनऊ दौरे को लेकर आज पूरे दिन हलचल तेज रही. उन्होंने राज्यपाल के साथ साथ विधानसभा अध्यक्ष से भी मुलाकात की. इससे राजनीतिक पारा चढ़ गया. राधामोहन ने राज्यपाल से मुलाकात को शिष्टाचार मुलाकात बताया. बता दे भाजपा और मोदी-शाह ने पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव और वहां की सरकार की सर्जरी को लेकर अहम बैठकें की हैं। इसके बाद यूपी की राजनीति में हलचल तेज हो गई है।

भाजपा के प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह शनिवार को दिल्ली में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ मौजूद थे और वे अचानक लखनऊ लौट आए। इन सभी को लेकर भाजपा के यूपी प्रभारी राधामोहन सिंह के लखनऊ दौरे को लेकर रविवार को पूरे दिन हलचल तेज होना शुरू हो गई ,  उन्होंने राज्यपाल के साथ ही विधानसभा अध्यक्ष से भी मुलाकात की इससे राजनीतिक पारा चड गया राज्यपाल से मुलाकात को राधा मोहन सिंह ने शिष्टाचार भेंट बताया तो भाजपा प्रभारी से मुलाकात के बाद विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि उनके बीच साहित्य और इतिहास पर बात हुई लेकिन इससे राजनीतिक चर्चाएं थमी नहीं रविवार को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी दिल्ली में पार्टी के सभी महासचिव से बैठक के बाद पीएम मोदी से मुलाकात की थी जाहिर बात है भाजपा के अंदर खाने के तमाम हलचल के अलग-अलग मायने निकाले जा रहे हैं .

भाजपा के यूपी प्रभारी राधा मोहन सिंह हफ्ते भर में जब दूसरी बार लखनऊ पहुंचे तो चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया इतनी जल्दी इस दूसरे दौरे का मकसद आखिर क्या है शनिवार को शाम 7:40 के लाइट से राधा मोहन सिंह दिल्ली से लखनऊ बाय थे रविवार की सुबह सियासी गहमागहमी तब और बढ़ गई जब राधा मोहन सिंह राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मिलने रवाना होने लगे, 11 बजे राधा मोहन सिंह राज भवन पहुंच गए और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से उनकी मुलाकात शुरू हो गई इसमें सिर्फ राजपाल और राधा मोहन सिंह मौजूद थे राजभवन के बाहर अब तक मीडिया का हुजूम पहुंच चुका था यहां से बाहर निकलने के बाद यूपी के प्रदेश भाजपा प्रभारी ने राज्यपाल से मुलाकात को एक शिष्टाचार मुलाकात बताया,

उधर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वतन देव सिंह ने भी अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया,उन्होंने सीएम योगी की जमकर तारीफ की तो वही इसी बीच राधा मोहन सिंह दोपहर 3 बजे विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण दीक्षित से मिलने उनके आवास पर पहुंचे दोनों नेताओं के बीच मुलाकात चली,मुलाकात के दौरान क्या क्या बात हुई इस पर विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने दिलचस्प बातें कही ।

यूपी प्रभारी राधामोहन सिंह से मंत्री डॉक्टर महेंद्र सिंह और स्वाति सिंह ने भी मुलाकात की उधर सरकार और संगठन को लेकर चल रही चर्चाओं के बीच उपमुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा का एक न्यूज एजेंसी के माध्यम से  बड़ा बयान सामने आया उन्होंने सीएम योगी की प्रशंसा करते हुए सरकार और संगठन के संबंध में को काफी बेहतर बताया ।

 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.