भाजपा कार्यालय में यौन शोषण के मामले को लेकर युवती ने किया वीडियो वायरल

एक तऱफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महिला सुरक्षा की बड़ी बड़ी बाते करते हुए नजर आते है वही दुसरी तरफ उनकी ही पार्टी के नेता उनकी बातो पर पलीता लगाते हुए नजर आ रहे है. आपको बता दे कि यौन शोषण जैसी घटनाए सत्ताधारी पार्टी के कार्यालय में होने लगी है. बता दे कि मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के भाजपा कार्यालय में एक युवती के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आईये देखते है क्या है पूरा मामला..

भोपाल के भाजपा कार्यालय में यौन शोषण का मामला

युवती की वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा के प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी ने कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की जानकारी मिली है. उन्होंने आगे कहा कि इसे गंभीरता से लेते हुए इसकी सत्यता का पता लगाया जाएगा कि पूरा मामला क्या है. इसके बाद पार्टी संगठन इस पर कार्रवाई करेगा। वहीं विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने इस वीडियो को लेकर सवाल किए हैं और भारतीय जनता पार्टी पर सवाल उठाए हैं। 

वीडियो को देख कांग्रेस ने उठाए सवाल

कांग्रेस के प्रवक्ता सैय्यद जाफर ने कहा कि चाल-चरित्र का दंभ भरने वाले दफ्तर में मामाजी, देखिए आपकी भांजी के साथ क्या हो रहा है? कांग्रेस प्रवक्ता ने आगे कहा कि ये नानाजी के संस्कारों का अनुसरण करने गई थी लेकिन उसके साथ भाजपा के कार्यालय में क्या हो रहा है? इसके अलावा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने भी मामले को लेकर निष्पक्ष जांच करने की मांग की है। 

क्या है पूरा मामला?

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के भाजपा कार्यालय के पुस्तकालय में एक बुजुर्ग कार्यकर्ता ने युवती के साथ छेड़छाड़ और गंदी हरकतें की थीं. इसके बाद युवती ने अपनी आपबीती जाहिर करते हुए एक वीडियो बनाया. और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. वायरल वीडियो में युवती ने बताया कि वो भाजपा कार्यकर्ता है और दिन के 24 घंटे में से 18 घंटे संगठन के बारे में सोचती है. युवती ने कहा कि संगठन के बारे में जानने और पढ़ने के लिए पार्टी दफ्तर स्थित नानाजी देशमुख पुस्तकालय में जाती थी. युवती ने वीडियो में आगे बताया कि वो अर्चना प्रकाशन की पुस्तकें पढ़ती थी. युवती कहती है कि पुस्तकालय में एक बुजुर्ग कार्यकर्ता ने 12 मार्च को उसके साथ अभद्रता की. और साथ ही युवती की सहेली के साथ भी गलत व्यवहार किया. सोचने वाली बात ये है कि जब एक सत्ताधारी प्रदेश कार्यालय में उनकी पार्टी की कार्यकर्ता ही सुरक्षित नही है तो आम महिला कैसे सुरक्षित होंगी? 

 

BY- NAVED MAJID

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.