करण जौहर ने अक्षय कुमार के आगे जोड़े हाथ

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर ने हाल में अपनी मच अवेटेड फिल्म 'दोस्ताना 2' से कार्तिक आर्यन को चुना था लेकिन अब खबर आ रही है की अपनी कुछ पर्सनल मेटर की वजह से कार्तिक आर्यन को अब निकाल दिया गया , मिली जानकारी के अनुसार करण जौहर  ने  कार्तिक आर्यन के साथ कभी काम नहीं करने की बात काही ।

अब करण जौहर कार्तिक आर्यन  को निकालने के बाद इस फिल्म के लिए एक नए एक्टर की तलाश कर रहे हैं और उनकी ये तालाश अब पूरी होती दिख रही है जी हाँ करण जौहर की ये तलाश बॉलीवुड के मशहूर  खिलाड़ी अक्षय कुमार पर आकर रुक गई है. 

रिपोर्ट्स  की माने तो , करण जौहर ने फिल्म में लीड रोल निभाने के लिए अक्षय कुमार को अप्रोच किया है. अब कार्तिक आर्यन की जगह अक्षय कुमार काम करते हुए नजर आएंगे.  हिंदुस्ताना टाइम्स की खबर के मुताबिक करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने अक्षय कुमार को 'दोस्ताना 2' के लिए बतौर लीड अप्रोच किया है. 

करण जौहर ने अक्षय कुमार से कि पर्सनल रिक्वेस्ट

धर्मा प्रोडक्शन ने अक्षय से इस कठिन सिचुएशन से बचाने के लिए अपील की है. प्रोडक्शन का मानना है कि फिल्म के लिए अभी अक्षय कुमार से बेहतर एक्टर नहीं हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, करण जौहर ने फिल्म में काम करने के लिए अक्षय कुमार पर्सनल रिक्वेस्ट भी की. उन्होंने कहा कि फिल्म में काम करके उनकी मदद करें. वह फिल्म की शूटिंग में पहले ही काफी पैसा लगा चुके हैं.


कंगना रनौत की वजह से निकले गए कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन को  'दोस्ताना 2' से बाहर का रास्ता दिखाए जाने के मामले में कंगना रनौत ने करण जौहर पर निशाना साधा है. उन्होंने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए यहां तक कह डाला कि कार्तिक को अकेला छोड़ दो, सुशांत (सुशांत सिंह राजपूत) की तरह उसके पीछे मत पड़ो और उसे फांसी पर लटकने के लिए मजबूर मत करो.

करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बन रही फिल्म 'दोस्ताना 2' में कार्तिक अहम रोल में नज़र आने वाले थे. लेकिन प्रोडक्शन हाउस ने उन्हें अनप्रोफेशनल और स्क्रिप्ट में दखलंदाज़ी का आरोप लगाते हुए फिल्म से बाहर कर दिया.

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.