बिना कपड़ों के नजर आईं काइली जेनर, यूजर्स ने लगाई क्लास

टी वी स्टार और मॉडल काइली जेनर हमेशा अपने बोल्ड और हॉट फोटो शूट की वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती है . काइली जेनर विवादित बयानों के लिए भी जानी जाती है . काइली जेनर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी फोटोस और वीडियोज शेयर कर इंटरनेट पर आग लगा देती है .

हालही में काइली जेनर अपने इंस्टाग्राम पेज परएक ऐसी फोट पोस्ट की जिसके देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनकी क्लास लगा रहे हैं.

https://images.tv9hindi.com/wp-content/uploads/2021/10/Add-a-heading-2021-10-12T141102.727.jpg?w=480&dpr=2.6

इन तस्वीरों में काइली के पूरे शरीर और फ्लोर पर खून जैसा पेंट देखा जा सकता है. व्हाइट बैकड्रॉप में खून से सनी काइली की ये तस्वीरें डरावने हैं. उन्होंने अपनी दूसरी तस्वीर इसी शॉट का क्लोजअप दिया है.

काइली की ये वियर्ड फोटो एक हॉरर फ्रेंचाइजी के साथ कोलाबोरेशन के लिए शूट किए हैं. इसमें काइली वेट हेयरस्टाइल में अपनी बॉडी को हाथों से कवर करती नजर आ रही हैं.

https://akm-img-a-in.tosshub.com/aajtak/images/photo_gallery/202110/kylie-3.jpg

काइली जेनर की इन तस्वीरों का मकसद भले ही प्रमोशन हो, पर यूजर्स को ये जरा भी रास नहीं आई. एक यूजर ने लिखा- ''ये क्या किया है तुमने?'' दूसरे यूजर ने लिखा- 'ये डिस्टर्बिं्ग है खासकर इसल‍िए क्योंकि तुम प्रेग्नेंट हो. पर ये सिर्फ मेरी राय है, जो कोई मायने नहीं रखता.'

एक और यूजर ने लिखा- 'इस तरह की तस्वीर को चेतावनी की जरूरत है.' अन्य ने लिखा- 'मुझे ये बिल्कुल पसंद नहीं आया, पिशाच की तरह दिख रहा है.' दूसरे ने भी ऐसा ही लिखा- 'ये किस तरह का पिशाच वाला लुक है.'

https://www.oneindia.com/ph-big/2021/10/kylie-jenner-viral-boldest-photos_163406724200.jpg

मतलब काइली की ये न्यूड फोटोज उनके प्रमोशन के काम आए या ना आए, पर आलोचना की काम तो आ ही गई. इससे पहले भी काइली कई मौकों पर अपने कपड़ों की वजह से ट्रोल हो चुकी हैं.

 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.