अनुष्का ने अपनी बेटी वामिका संग शेयर की प्यारी फोटो ...

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती हैं. माँ बानने के बाद अनुष्का शर्मा काफी चार्च में बनी हुई । अनुष्का शर्मा के फैंस उनकी बेटी का चहरा देखने के काफी एक्साइटेड है । मिली जानकारी के मुताबिक विराट और अनुष्का दोनों ने तय किया है वो अपने बेटी को सोशल मीडिया में नहीं लाएगे ,यानि वो दोनों अपनी बेटी को सोशल मीडिया से दूर रखना चाहते है । ऐसे में विराट और अनुष्का अपनी बेटी वामिका की तस्वीर साझा तो करते हैं लेकिन उसका चेहरा छिपा होता है।

अनुष्का शर्मा ने बेटी वामिका संग शेयर की बेहद क्यूट Photo, अष्टमी पर बोलीं-  तुम्हें देवी

अब हाल ही में दुर्गाष्टमी के मौके पर अनुष्का ने वामिका के साथ बेहद प्यारी तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में भी वामिका का चेहरा नहीं दिख रहा है लेकिन फैंस को ये तस्वीर काफी पसंद आई। सिर्फ फैंस को ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सितारे भी इस प्यारी सी तस्वीर को देखकर अपना दिल नहीं थाम पा रहे हैं।

अष्टमी के दिन इस तस्वीर को साझा करते हुए अनुष्का ने लिखा था, 'हर दिन तुम मुझे ज्यादा से ज्याा साहसी बना रही हो। भगवान करे तुम्हे अपने अंदर की देवी की ताकत मिले, मेरी प्यारी वामिका'। उनकी इस तस्वीर पर फैंस ने तो जमकर प्यार लुटाया ही साथ ही सेलेब्स ने भी जमकर कमेंट किए। रणवीर सिंह ने लिखा- ओह ले और साथ ही ढेर सारे दिल के इमोजी पोस्ट किए।

इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा ने भी नजर ना लगने वाला इमोजी पोस्ट किया। रणवीर और प्रियंका दोनों ने ही फिल्म 'दिल धड़कने दो' में अनुष्का संग काम किया था। तीनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी है। वहीं एक वक्त ऐसा भी था जब अनुष्का और रणवीर एक दूसरे के काफी करीबी माने जाते थे लेकिन उन्होंने बता दिया कि वो एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं।

Anushka Sharma Pampers Vamika | अनुष्का शर्मा बेटी वामिका को लाड-प्यार करती  आईं नजर

विराट से शादी के चार साल बाद अनुष्का मां बनीं और इसी साल जनवरी में उन्होंने वामिका को जन्म दिया। अनुष्का अभी अपनी बेटी के साथ ही वक्त बिता रही हैं और बहुत जल्द वो फिल्मों में भी लौटने वाली हैं। अनुष्का के हाथ में कई प्रोजेक्ट हैं। वो भले ही पर्दे पर ना नजर आई हों लेकिन उनकी द्वारा निर्मित वेब सीरीज को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।
 

 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.