पहली बार पीरियड्स हुए तो मम्मी ने ... एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा...

बॉलीवुड में यूँ रोज़ ही कुछ न कुछ होते रहता है, आज कल तो हमे किसी ना किसी स्टार के कोविड पॉजिटिव होने की खबर मिलती रहती है जो की अपने आप में ही एक चिंता जनक बात है. वेल आज हम आपको बॉलीवुड से जुड़ी एक या दो नहीं बल्कि पूरी 4 ऐसी ख़बरों से रूबरू करवाते हैं जो की आज सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रही हैं.

1. मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की बेहद फिट एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वह अपने फैशन सेंस के साथ ही फिटनेस के लिए भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. वहीं ये एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी अपने फैंस को वीडियो शेयर कर फिट रहने के टिप्स देती रहती हैं. फिलहाल मलाइका अरोड़ा ने टोंड बॉडी पाने की चाह रखने वालों को एक वीडियो शेयर कर बताया है कि तीन योगासन कर वे टोंड बॉडी पा सकते हैं.इंस्टाग्राम पर शेयर की गई वीडियो में  मलाइका अरोड़ा तीन योगासन के बारे में बताती नजर आ रही हैं. वे बताती हैं कि रोज वृक्षासन, उत्कटासन और नौकासन करने से बॉडी टोंड की जा सकती हैं. साथ ही इन योगासन को करने से शरीर मजबूत भी बनता है.

2. करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने अभी तक अपने दूसरे बेबी की कोई भी झलक मीडिया और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स को नहीं दी हैं. लेकिन लगता है नाना रणधीर कपूर ने गलती से इंस्टाग्राम पर सैफिना के दूसरे बेटे की पहली तस्वीर लीक कर दी है. हालांकि रणधीर कपूर ने फौरन तस्वीर को डिलीट भी कर दिया.दरअसल रणधीर कपूर ने अपने ग्रैंडसन की दो तस्वीरों का एक कोलॉज इंस्टाग्राम हैंडल पर अपलोड किया था. लेकिन ऐसा लगता है कि रणधीर कपूर ने गलती से ये तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी थी. क्योंकि उन्होंने कुछ ही मिनटों में तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से डिलीट भी कर दिया था. लेकिन फैंस भी कम चालाक नहीं हैं उन्होंने भी रणधीर कपूर के तस्वीर को डिलीट करने से पहले ही स्क्रीनशॉट ले लिया था. अब ये पिक्चर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं.

 3. बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) का पहला म्यूजिक वीडियो ‘बारिश की जाए' अभी हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसमें उन्हें डांस करते हुए देखा गया है. अपने पिता के इस गाने पर अब उनकी बेटी शोरा का भी डांस करता हुआ एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को खुद नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को नवाजुद्दीन सिद्दीकी के फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और इस पर तरह-तरह से अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.
 
4. बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) इन दिनों पति अनस सैयद के साथ दुबई में छुट्टियां मना रही हैं. दुबई में रहते हुए भी सना खान लगातर सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ भी जुड़ी हुई हैं. खास बात तो यह है कि सना खान को उनके पति अनस सैयद दुबई में सरप्राइज पर सरप्राइज भी दे रहे हैं. जहां कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी पत्नी को गोल्ड प्लेटेड कॉफी से सरप्राइज दिया था तो वहीं हाल ही में उन्होंने एक बड़े से ब्रेड पर अपनी पत्नी का नाम लिखवाया और उन्हें तोहफे में दिया. सना खान (Sana Khan) ने इससे जुड़ी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है. अपनी एक फोटो में एक्ट्रेस व्हाइट आउटफिट में पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. वहीं, अगली तस्वीर में एक्ट्रेस वह ब्रेड पकड़े दिखाई दे रही हैं, जिसपर उनका नाम लिखा हुआ है. इसके अलावा सना खान ने अपने पति के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें दोनों डिनर के लिए बैठे दिखाई दे रहे हैं. इन तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "हम दोनों को ही खाने से बहुत प्यार है और इसलिए हमें यहां जाना पड़ा. देखें, मेरे शौहर ने मेरे लिए अगला क्या सरप्राइज प्लान किया हुआ था. यह वाकई में बहुत ही मजेदार है.

यहाँ देखें खबर से जुड़ा लिंक....

 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.