समाजवादी पार्टी ने की आर्थिक मदद

चंदौली : विगत दिनों ऑक्सीजन सिलेंडर ब्लास्ट प्रकरण में दोनों मृतक के परिवारों को रविवार को समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर जनपद के सपा प्रतिनिधिमंडल ने एक लाख रुपए की सहायता राशि मृतक की पत्नी नीलम पाल एवं सीमा देवी को प्रदान किया।जिला पार्टी की तरफ से भी 25000 रुपए अलग से दोनों परिवारों को भी मदद स्वरूप प्रदान किया गया।

जिलाध्यक्ष सत्यनरायन राजभर ने भारतीय जनता पार्टी के जनप्रतिनिधियों एवं जिला प्रशासन के अधिकारियों को संवेदनहीन करार देते हुए कहा कि घटना के इतने दिनों बाद भी पीड़ित परिवारों का कोई सुध लेने वाला नहीं है।जिला भ्रमण के दौरान केंद्रीय कैबिनेट मंत्री महेंद्र नाथ पांडे ने नौकरी देने एवम मदद करने की बात कही थी लेकिन कुछ भी नहीं किया।सिर्फ झूठे आश्वासन पर सरकार चलाना चाहते हैं। इस प्रकरण को लेकर के पीड़ित परिवारों में काफी गुस्सा है।पूर्व सांसद रामकिशन जी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार गरीबों की मदद के नाम पर कोरा आश्वासन देती है वह असली कारपोरेट घरानों एवं पूंजी पतियों की पार्टी है।

उनकी मदद करती है ।उन्होंने मांग किया कि उत्तर प्रदेश सरकार पीड़ित परिवारों को बीस लाख रुपए मुआवजा शीघ्र दे।मौके पर सकलडीहा के विधायक प्रभुनारायण सिंह यादव भी पीड़ित परिवारों के दुख दर्द बांटते हुए इस प्रकरण को विधानसभा में उठाने का आश्वासन दिया। प्रतिनिधिमंडल में जिला महासचिव नफीस अहमद,चंद्रशेखर यादव ,बाबू लाल यादव, सुदामा यादव ,परवेज अहमद जोखू, महेश जायसवाल, मुसाफिर सिंह चौहान, मोनू जायसवाल ,विकास चौबे ,आरती यादव, राजकुमार जायसवाल, लालमणि पाल सहित कई नेता कार्यकर्ता मौजूद थे।

रिपोर्टर : अंकित सैनी

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.