चंदौली के लाल प्रशांत चौरसिया ने किया कमाल, दो स्वर्ण पदक जीत बढ़ाया जिला का शान

चंदौली : नेशनल मास्टर्स गेम्स के निशानेबाजी प्रतियोगिता में उत्तर प्रदेश की टीम ने 10 मीटर एयर पिस्टल प्रतिस्पर्धा में झारखंड को हराकर स्वर्ण पदक हासिल किया। कांस्य पदक भी उत्तर प्रदेश की टीम ने अपने नाम किया गोल्ड मेडल जीतने वाली टीम में उत्तर प्रदेश के 3 निशानेबाजों ने सफलता अर्जित की है।

विदित हो कि महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ वाराणसी में विगत 11 से 14 फरवरी तक चले 5th नेशनल मास्टर गेम्स प्रतियोगिता में 21 राज्यों के ढाई हजार खिलाड़ियों ने शूटिंग बैडमिंटन वालीवाल 100 मीटर दौड़ वेटलिफ्टिंग जैसे कुल 14 खेल प्रतिस्पर्धा में भाग लिया 30 से 40 आयु वर्ग 10 मीटर एयर पिस्टल प्रतियोगिता में एकल प्रतिस्पर्धा व टीम प्रतिस्पर्धा में प्रतिभाग करके चंदौली के लाल प्रशांत कुमार चौरसिया ने दो स्वर्ण पदक हासिल कर परिजनों सहित जनपद को गौरवान्वित किया है।

उन्होंने 400 में से 370 अंक हासिल किया और उत्तर प्रदेश की टीम से डॉ आनंद कुमार ,प्रशांत कुमार चौरसिया व अभिषेक सिंह ने सफलता अर्जित कर जनपद सहित प्रदेश का नाम रोशन किया है। खिलाड़ियों की इस उपलब्धि पर परिजनों सहित जनपद वासियों में हर्ष व्याप्त है। नगर वासियों ने खिलाड़ियों की उज्जवल भविष्य की कामना की है।

रिपोर्टर : सुमित सिंह

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.