श्रमजीवी पत्रकार संघ के जिला अध्यक्ष के पद नियुक्त किए गए

बलरामपुर : छत्तीसगढ़ श्रमजीवी पत्रकार संघ के प्रदेशाध्यक्ष अरविंद अवस्थी ने प्रदेश महासचिव विश्व दीपक राई व सरगुजा सम्भाग के सदस्यों के सहमति से  उत्तम कश्यप को राष्ट्रीय पार्षद,भरत मिश्रा को प्रदेश सलाहकार,मृत्युंजय चतुर्वेदी को प्रदेश सचिव,विनोद शर्मा को सरगुजा संभाग अध्यक्ष,धीरेंद्र द्विवेदी को जिलाध्यक्ष बलरामपुर,कृष्ण विभूति तिवारी को जिलाध्यक्ष कोरिया,राम बरनवाल को जिलाध्यक्ष मनेन्द्रगढ़ नियुक्त किया है।

वाड्रफनगर ब्लाक इकाई के ब्लाक अध्यक्ष रामविलास कुशवाहा को बनाया गया । संभागीय सोशल मीडिया प्रभारी जितेन्द्र मिश्र होंगे। उन्हें श्रमजीवी सरगुजा ग्रुप संचालन की जिम्मेदारी दी गई है। सरगुजा संभागीय कार्यकरणी गठित की सुचना मीडिया को छत्तीसगढ़ श्रमजीवी पत्रकार संघ के प्रदेश कार्यालय सचिव मनोज शर्मा ने दी ।

प्रदेश अध्यक्ष अरविंद अवस्थी ने पत्रकारों के हित में प्रदेश सरकार द्वारा उठाए गए सकारात्मक पहलुओं पर विचार व्यक्त किए तथा चर्चा करते हुए उन्होंने सरकार की ओर से पत्रकार के प्रति की गए करार के मुताबिक प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पत्रकारों को मिलने वाली बुनियादी बीमा योजना स्वास्थ्य सुविधाएं तथा ब्लॉक स्तरीय स्तरीय अधिमान्यता नियमानुसार जनसंपर्क विभाग से मिलने वाली सहयोग प्रक्रियाओं के बारे में जानकारी दिए ।

 प्रदेश अध्यक्ष ने संघ के एकरूपता को बनाए रखने पर जोर देते हुए उन्होंने कहा की श्रमजीवी पत्रकार संघ के जिला इकाई बलरामपुर एवं सभी ब्लाक इकाई के पत्रकारों को संघ के एकता अखंडता को बनाए रखने के लिए कहा साथ ही सभी नव नियुक्त पदाधिकारियो को प्रदेश अध्यक्ष अरविन्द अवस्थी ने शुभकामनाए देते हुए तत्काल संगठनात्मक कार्य में सामिल होकर संघ के दायित्वों निर्वहन करे ।

रिपोर्टर : चंद्रकांत

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.