आजादी का अमृत महोत्सव के अवसर पर त्रिपुरा पुलिस कि मोटरसाइकिल रैली को छोटाउदेपुर जिला पुलिस सुप्रिटेंडेंट द्वारा स्वागत किया गया

गुजरात :आजादी का अमृत महोत्सव के अवसर पर त्रिपुरा पुलिस कि मोटरसाइकिल रैली को छोटाउदेपुर  जिला पुलिस सुप्रिटेंडेंट द्वारा स्वागत किया गया।आजादी का अमृत महोत्सव के हिस्से के रूप में एकता और फिट भारत का संदेश फैलाने के लिए त्रिपुरा पुलिस द्वारा केवड़िया में एक बाइक रैली का आयोजन किया गया है। छोटाउदेपुर पहुंची बाइक रैली का स्वागत जिला पुलिस सुप्रिटेंडेंट श्री धर्मेंद्र शर्मा ने किया। आजादी का अमृत महोत्सव के तहत देश भर में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। जिसके तहत त्रिपुरा पुलिस की ओर से बाइक रैली का आयोजन किया गया है। रैली आज छोटाउदेपुर पहुंची, छोटाउदेपुर में रैली में पहुंचे जिला पुलिस सुप्रिटेंडेंट श्री धर्मेंद्र शर्माजी के समेत अन्य पुलिस अधिकारी भी  स्वागत के लिए छोटाउदेपुर स्थित विश्राम गृह में मौजूद रहे।

बाइक रैली में वह 25 त्रिपुरा स्टेट राइफल बाइक लेकर त्रिपुरा, असम, बिहार, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, गुजरात के छोटाउदेपुर होकर केवडिया जाएंगे। केवड़िया मे, तारीख 31 अक्टूबर को राष्ट्रीय एकता दिवस समारोह में भाग लें। इस बारे में बात करते हुए त्रिपुरा स्टेट राइफल्स के सुदर्शन दास ने कहा कि त्रिपुरा से गुजरात तक एकता रैली का अनुभव सुखद रहा है।

रैली की शुरुआत 13 अक्टूबर को 8 मोटरसाइकिलों से हुई थी। हम त्रिपुरा, असम, बिहार, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश से होते हुए सुरक्षित गुजरात पहुंच गए हैं। पूर्वोत्तर भारत से सभी राष्ट्रीय एकता में उन्होंने कहा, "देश के लोगों ने रैली को जो प्रतिक्रिया दी है, उस पर हमें गर्व है।" उन्होंने आगे कहा कि सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा देश की एकता का प्रतीक है। उन्होंने कहा कि वह 31 अक्टूबर को होने वाले कार्यक्रम में शामिल होने केवड़िया जाएंगे।

रिपोर्टर : अर्जुन राठवा

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.