गृहमंत्री की उम्मीदों पर खरा उतरने पर डीन डॉ दिनेश उदेनिया ने दी, चिकित्सकों को बधाई

दतिया : प्रवीण अग्रवाल के पुत्र सागर अग्रवाल, उम्र 09 साल , की सीधी पलक जन्म से ही , गिरी हुई थी, जिसके इलाज के लिए प्रवीण ने दतिया से दिल्ली तक चक्कर काटे, परंतु  समाधान नहीं मिला। 

कुछ दिन पहले यह बात  * गृहमंत्री  के संज्ञान में आई , गृहमंत्री  ने  डीन डॉ दिनेश उदेनिया से बच्चे का इलाज करने के लिए टीम बनाने को कहा और तुरंत नेत्र रोग विभाग के चिकित्सकों को बच्चे का ऑपरेशन करने को कहा गया, इस कार्य में सामंजस्य बैठाने के लिए समाजसेवी और रेडक्रॉस सोसायटी के सचिव पुनीत टिलवानी को कहा गया।*

बच्चे का पलक का ऑपरेशन नेत्र रोग विभाग के विभागाध्यक्ष और अस्पताल अधीक्षक, डॉ के के गुप्ता की टीम द्वारा किया गया, इस टीम में डॉ मनोज त्यागी, डॉ मुकेश राजपूत, डॉ शिवानी, डॉ प्रीति, नेत्र रोग सहायक श्रीमती जयश्री, और एम एस चौरसिया, और बेहोशी टीम का नेतृत्व डॉ मंजुलता शाक्य द्वारा किया गया, उनका साथ डॉ  रणवीर ने दिया।

ऑपरेशन के पश्चात बच्चे की पलक सामान्य स्थिति में आ गई है । गृहमंत्री  की उम्मीद पर खरा उतरने पर ऑपरेशन करने वाली और बेहोशी टीम को डीन डॉ दिनेश उदेनिया ने बधाइयां दी है। उपरोक्त जानकारी मेडिकल कॉलेज दतिया के जनसंपर्क अधिकारी डॉ हेमंत जैन द्वारा दी गई।

रिपोर्टर : नितिन दांतरे

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.