भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार समन्वय समिति एवं सोशल मीडिया पत्रकार महासंघ रुद्रपुर ने सौंपा ज्ञापन

भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार समन्वय समिति एवं सोशल मीडिया पत्रकार महासंघ रुद्रपुर ने सौंपा ज्ञापन 0 लखीमपुर खीरी के पत्रकार रमन कश्यप की हत्या का मामला 0

रुद्रपुर। बुधवार को भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार समन्वय समिति एवं सोशल मीडिया पत्रकार महासंघ इकाई रुद्रपुर के पदाधिकारियों ने लखीमपुर खीरी में किसान आंदोलन में न्यूज़ कवरेज करते समय साधना प्लस न्यूज़ चैनल के पत्रकार रमन कश्यप की हुई हत्या की कड़ी निंदा करते हुए  तहसीलदार रुद्रपुर अभय राज को पाँच सूत्रीय मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा ।

मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन के माध्यम से मांग की गई है कि लखीमपुर खीरी किसान आंदोलन में कवरेज के दौरान साधना न्यूज चैनल के पत्रकार रमन कश्यप के हत्यारों को चिन्हित कर उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जाए, उनके परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी तथा 50 लाख रुपये की तत्काल आर्थिक मदद की जाए, उनके परिजनों की सुरक्षा मुहैया कराई जाए तथा मृतक पत्रकार के परिवार के मुखिया को शस्त्र लाइसेंस जारी किया जाए। इस अवसर पर ज्ञापन सौंपने वालों में मोईन खान, रामप्रवेश भारती, आशुतोष गाँधी, राणाप्रताप सिंह, राजन भारती, रमेश यादव, तारकेश्वर विश्वकर्मा, आशुतोष शर्मा, अखिलेश शर्मा, संजय कुमार यादव सहित अनेक पत्रकार मौजूद रहे।

रिपोर्टर : मोइन खान

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.