Disha Parmar : राहुल की पत्नी बनकर खुद को लकी मानती हू

न्यूली मैरिड कपल राहुल वैद्य और दिशा परमार अपनी लाइफ के नए फेज में एक साथ चलने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.  राहुल वैद्य और दिशा परमार ने 16 जुलाई को शादी तो वही शाम को अपने करीबी दोस्तों और रिलेटिव्स के लिए एक रिसेप्शन रखा.

 

 

दिशा और राहुल के वेड‍िंग डे पर कपल का शाही ठाट-बाट नजर आया. दिशा ने सिल्वर और मिरर वर्क वाला लाल लहंगा और कुंदन जूलरी कैरी की. वे दुल्हन के लिबास में किसी अप्सरा से कम नहीं लगी रही थीं.  

 

 

राहुल वैद्य गोल्डन कलर की पगड़ी, क्रीम कलर की शेरवानी और कुंदन नेकपीस में शाही लुक दे रहे थे. चेहरे पर उनकी प्यारी स्माइल ने उनके लुक में चार चांद लगा दिया. वही सोशल मीडिया पर राहुल और दिशा की शादी की ढेर सारी तस्‍वीरें और वीडियोज सामने आई हैं। जो की काफी वायरल हो रहा है......

 


 

खुद को  लकी मानती हैं दिशा


दिशा ने कहा - कि" वह राहुल की पत्नी बनने पर खुद को लकी मानती हैं" और इसके बारे में बोलते हुए, उन्होंने कहा-, "राहुल दुल्हा के रूप में बहुत सुंदर दिख रहे हैं और मैं उनकी पत्नी बनने पर खुद को लकी मानती हूं. हर लड़की एक दिन शादी करना चाहती है और मुझे खुशी है आखिरकार, मेरे लिए वह दिन आ ही गया."

 हनीमून पर लोनावाला जाएंगे 

 

राहुल और दिशा अपने इस खास दिन पर बहुत खुश हैं और कहा कि उन्हें बिल्कुल भी तनाव महसूस नहीं हुआ और सब कुछ बहुत अच्छे से चल रहा था. शादी के बाद, राहुल और दिशा ने मीडिया से बात की और खुलासा किया कि वे मिनी हनीमून के लिए लोनावाला जाएंगे क्योंकि महामारी के दौरान विदेश जाना ठीक न नहीं होगा .

 

    

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.