धनबाद:-ईसीआरकेयू जोनल महिला संगठन कमेटी में धनबाद मंडल के मीना कुण्डू और मंजू कुमारी

reporter : Md Faruque
 

धनबाद:-ईसीआरकेयू जोनल महिला संगठन कमेटी में धनबाद मंडल के मीना कुण्डू और मंजू कुमारी। मीना कुंडू को जोनल सेक्रेटरी और मंजू कुमारी को जोनल असिस्टेंट सेक्रेटरी बनाया गया

धनबाद,ईस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन जोनल महिला संगठन में मीना कुण्डू को जोनल सेक्रेटरी और मंजू कुमारी को जोनल असिस्टेंट सेक्रेटरी चुने गए, इसके लिए धनबाद रेल मंडल के महिलाओं ने खुशी जाहिर की है,और कहा कि जोनल स्तर पर महिलाओं का समस्या का अब जल्द से जल्द समाधान हो पाएगा,आज करेज ट्रेनिंग सेंटर  धनबाद मे एक स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें श्रीमती मीना कुंडू  ईसीआरकेयू महिला जोनल सचिव और मंजू कुमारी को जोनल असिस्टेंट सेक्रेटरी चुने जाने का स्वागत समारोह का आयोजन किया गया था।

कैरेज इंचार्ज श्री अभय कुमार मेहता जी,  ट्रेनिंग सेंटर के इंचार्ज  श्रीमती शोभा जी, ऑफिस से मिश्रा जी, तथा लाइन ब्रांच के सचिव नेताजी सुभाष ,अध्यक्ष प्रशांत बनर्जी ,जे के साव,एन के खवास, धुरंधर यादव सभी लाइन ब्रांच के  पदाधिकारी,महिलाएं सदस्य मालती ,मंजू ,विवा,कुंती,बालिका, शहनाज,पूनम,निभा,बसंती, मधु ,तथा अन्य सभी महिलाएं उपस्थित हुए।  सबसे पहले मीना कुंडू जी और मंजू  कुमारी को माला पहनाकर स्वागत किया गया। यूनियन के तरफ से बहुत बधाई दी गई, और सभी ने एक-एक करके संगठन के बारे में अपना वक्तव्य रखा है।

 उपरोक्त जानकारी देते हुए ईस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन के यूनियन के मीडिया प्रभारी एन के खवास, ने बताया कि  यह यह बहुत बड़ा उपलब्धि है। यह बहुत खुश खुशी की बात है की पांचों डिवीजन से धनबाद डिवीजन के दो महिला प्रतिनिधि को जोनल में प्रतिनिधि बनाया गया। इसके लिए तमाम केंद्रीय पदाधिकारी, अध्यक्ष श्री डीके पांडे जी, महामंत्री श्री एस एन पी श्रीवास्तव जी और महिला संगठन को ह्रदय दिल से बहुत-बहुत धन्यवाद, और कहाँ आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि आने वाले दिन  चुने हुए प्रतिनिधि महिलाओं के तमाम समस्या का समाधान करेंगे।

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.