मुकदमा ना लिखने पर हिन्दू एकता समूह व भाकियू भानू ने थाना अवागढ़ का किया घेराव

एटा : कस्बा अवागढ़ की साई कॉलोनी में दिनांक 12/01/2023 को एक गौवंश के छिन्न भिन्न अवस्था में कुछ अवशेष मिले थे। सूचना मिलने पर अवागढ़ पुलिस ने मौके पर पहुँचकर गौवंश के अवशेषों को इकट्ठा कर जाँच हेतु भेज दिया था। हिन्दू एकता संगठन के पदाधिकारियों ने गौकसी की आशंका जताई थी। थाना अवागढ पुलिस़ द्वारा गौकशी से संबंधित मुकदमा दर्ज नहीं किए जाने पर हिन्दू एकता समूह के सभी कार्यकर्ताओं और भारतीय किसान यूनियन भानू के जिलाध्यक्ष पंकज ठाकुर ने आज दिनांक 13/01/2023 को थाना अवागढ़ का घेराव किया और जल्द से जल्द अज्ञात लोगों के विरुद्ध गौकशी का मुकदमा दर्ज कर इस प्रकरण में संलिप्त दोषियों की गिरफ्तारी की मांग रखी।

थाना घिराव की सूचना मिलने पर पुलिस क्षेत्राधिकारी जलेसर राघवेन्द्र सिंह राठौर अवागढ़ थाने में पहुँचे और थाने का घेराव कर रहे किसान नेता और हिंदूवादियों की बात को समझा। मुकेश तोमर संगठन कोषाध्यक्ष ने अज्ञात अभियुक्तों के नाम क्षेत्राधिकारी जलेसर को तहरीर दी। क्षेत्राधिकारी जलेसर राघवेन्द्र सिंह राठौर ने इससे संबंधित अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला पंजीकृत करने हेतु थाना प्रभारीअवागढ़ फूल चन्द्र को निर्देशित किया गया।

जिसके बाद संगठन के संस्थापक शुभम् हिन्दू ने सभी कार्यकर्ताओं के रोष को शांत किया । बाद में क्षेत्राधिकारी जलेसर को मन्दिरों के पास चल रहे मांसाहारी होटल एवं मीट की दुकान ब खोखा को बंद कराने के लिए ज्ञापन दिया एवम चेतावनी दी गई कि अगर मीट की दुकानें बंद नहीं होती हैं तो हिन्दू एकता समूह खुद मीट की दुकानों को बंद कराएगा।

इस मौके पर संगठन के संस्थापक शुभम हिन्दू, भाकियू भानू के जिलाध्यक्ष पंकज सिंह, अतुल, मुकेश,शिवम झा,राहुल ,शिवम, अंशू ठाकुर,विनय,अनिल,विष्णु, गौरव वार्ष्णेय,अजय,विक्रम ,हिमांशु ,टिंकू ,आदित्य , उदयप्रताप,रितिक ,धीरज,कुलदीप, शिवम नायक,बॉबी,विवेक, आदि गौ सेवक मौजूद रहे।

रिपोर्टर : रमेश जादौन

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.