पूर्व ब्लॉक प्रमुख, जिपं सदस्यों की होगी कुर्की - छेड़खानी, लूट और हमले के मुकदमा फरार हैं आरोपी

एटा : अलीगंज महिला से छेड़खानी, लूट व हमले के मामले में फरार चल रहे पूर्व ब्लॉक प्रमुख, जिला पंचायत सदस्यों के घर की कुर्की होगी। मंगलवार को अलीगंज पुलिस ने उनके आवास पर जाकर कुर्की का नोटिस चस्पा किया। इससे पहले मामले में कई बार नोटिस चस्पा कर बयान के लिए बुलाया गया था।

थाना जसरथपुर के एक गांव निवासी महिला ने कोतवाली अलीगंज में 2021 में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसमें बताया कि वह दवा लेने जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में आरोपियों ने घेरकर पिटाई की। छेड़खानी तथा लूट का भी आरोप लगाया था। पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव के भाई पूर्व ब्लॉक प्रमुख रामनाथ यादव पुत्र लालाराम, उनका बेटा विक्रांत यादव, पुष्पेंद्र यादव, प्रमोद यादव को भी आरोपी बनाया गया था। मामले में बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया गया था। कोई भी बयान दर्ज कराने पहुंचा। आरोपियों के खिलाफ कोर्ट ने कुर्की के आदेश जारी किए हैं। विवेचना इंस्पेक्टर क्राइम प्रदीप कुमार कर रहे हैं। मंगलवार को अलीगंज प्रभारी प्रेमपाल सिंह, इंस्पेक्टर क्राइम प्रदीप कुमार फोर्स के साथ थाना जसरथपुर के गांव अमृतपुर रघुपुर पहुंचे और कुर्की का नोटिस चस्पा किया। इसके साथ ही पंचायतघर पर भी नोटिस चस्पा किया गया है।

 महिला के साथ छेड़खानी, लूट, हमले के मामले में आरोपी हाजिर नहीं हुए हैं और न ही पकड़े गए हैं। मंगलवार को फरार चल रहे चार आरोपियों के घर जाकर पुलिस ने कुर्की का नोटिस चस्पा किया है। विक्रांत द्विवेदी सीओ अलीगंज एटा पुलिस ने मंगलवार को उनके आवास पर जाकर किया नोटिस चस्पा आरोपियों के खिलाफ कोर्ट ने कुर्की के आदेश जारी किए हैं।

रिपोर्टर : लखन यादव 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.