सर्दियों में रहे FASHIONABLE

सर्दियों के मौसम आते ही महिलाओं के फैशन में  भी बदलाव आने लगता है . क्यूंकि सर्दियों में सभी  लोग गर्म कपड़े पहनना शुरू कर  देते हैं .

लेकिन अक्सर महिलाएं इस बात परेशान रहती है  कि सर्दियों कपड़ो को सही  ढंग से कैसे और स्टाइल किया जाए। क्यूंकि  महिलाएं  यही सोचती हैं  कि  वे  ऐसे कपड़ो को पहने जिसमें  वो स्टाइलिश  भी दिखें  और  उन्हें  ठंड भी ना लगे ।

सर्दियों में जीन्स के साथ स्टाइलिश वुलेन  स्वेटर  भी  कैर्री करने का बेस्ट आप्शन है , आप स्टाइलिश स्वेटर को पार्टी से लेकर  ऑफिस  में भी कैर्री करे सकते हैं .

तो देर किस बात की आये जानते हैं  जीन्स के साथ कैर्री करने के अलग अलग तरीके ....

हाई नेक स्वेटर

अगर आप चाहती हैं  ठंड से बचना और फैशनेबुल दिखना , तो  आप  जीन्स के साथ वुलेन   हाईनेक  स्वेटर पहन सकती  हैं।  हाई नेक   के  गर्म  में आपको  कई तरह  के गर्म स्वेटर  बाज़ार में आसानी से मिल जाएँगी | आप हाई नेक स्वेटर  को कितनी भी ठंढ में पहन सकती हैं और उसके साथ आप कई तरह की एक्सेसरीज  भी पहन सकतीं हैं | जैसे जैकेट , घड़ी , कंगन , बेल्ट .

ओवर साइज़ स्वेटर

बाज़ार में वैसे तो कई तरह के स्वेटर  मिल जायेंगे लेकिन अगर आप एथेनिक लुक  पाना चाहते  हैं  तो आप ओवर साइज़ स्वेटर  पहन सकती हैं इसे आप डेली वियर आसानी से जीन्स के साथ पहन सकतीं हैं  | आपको ओवर साइज़ स्वेटर आसानी से मिल जायेंगे । आप आपनी पसंद  के हिसाब से  इउसे खरीद सकती हैं  इसके अलावा  आप इसे बेल्ट के सात्ढ़ भी पहन सकती हैं।

शॉर्ट स्वेटर

कई महिलाओं को ठंडी में स्वेटर पहन बिलकूल भि पसंद नही हैं  क्यूंकि ज्यादा  तर महिलाएं शॉर्ट शर्ट  या वेस्टर्न ड्रेस  पहेनने की शौखिन होती हैं , तो उनके लिए शॉर्ट स्वेटर बेस्ट आप्शन हैं  इससे आपको ना सिर्फ वेस्टर्न  लुक मिलेगा  बल्की आपको सर्दी भी नहीं लगेगा | शॉर्ट स्वेटर के साथ आप लॉन्ग कोर्ट भी कैर्री क्र सकती हैं।

ऑफ शोल्डर स्वेटर

आप ऑफ शोल्डर स्वेटर को भी जीन्स के साथ भी पहन  सकते हैं । ऑफ शोल्डर स्वेटर  ना  सिर्फ फैशनेबुल  लुक ही देगी बल्कि आपको ठंढ  से भी बचायेगा  , आप इसको सिंपल स्कार्फ  और चोकर माला आदि  को भी जीन्स के साथ पहन सकती हैं ,

 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.