ऊँचाहार/ रायबरेली: विकास खण्ड रोहनिया के ग्राम सभा उसरैना में स्थापित राजा बसु के पवित्र धाम पर रामायण का कार्यक्रम संपन्न हुआ

ऊँचाहार/रायबरेली: विकास खण्ड रोहनिया के ग्राम सभा उसरैना में स्थापित राजा बसु के पवित्र धाम पर रामायण का कार्यक्रम संपन्न हुआ वह भंडारा का भी आयोजन किया गया जहाँ भाजपा नेता जितेन्द्र बहादुर सिंह ने अपने युवा टीम के साथ शिरकत की है।

जानकारी के मुताबिक उक्त गाँव में धार्मिक कार्यक्रम रामायण पाठ व भण्डारे के कार्यक्रम में प्रमुख रूप से उपस्थित होते हुए पूर्व जिला पंचायत सदस्य, (प्रधानमंत्री प्रचार-प्रसार जनकल्याण योजना) उपाध्यक्ष (अवध क्षेत्र) राजा जितेन्द्र सिंह ने एक सभा को भी संबोधित किया जिसमें केन्द्र व राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही योजना के बारे में बताया व योजनाओं के बारे में लोगों को जागरूक किया। भाजपा नेता जितेन्द्र बहादुर सिंह द्वारा ही सूबे के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा चलाये जा रहे नारी शक्ति मिशन को लोगों में जागरूकता के लिये मिशन शक्ति अभियान पर विस्तृत जानकारी दी उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महिलाओं के  सम्मान स्वाभिमान और सुरक्षा के बारे में ठानी है और हम सब पदाधिकारी मुख्यमंत्री के मंशा के अनुरूप जगह जगह चौपाल लगाकर महिलाओं को अधिक से अधिक जानकारी प्रदान कर हैं साथ ही महिलाओं को जागरूक कर प्रेरित कर रहे हैं। आगे उन्होंने बताया कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने विधवा पेंशन, वृद्धा पेंशन, सड़क,नाली,खड़ंजा,किसानों का कर्ज माफी समेत सैकड़ों योजनाओं से लाभान्वित किया है ।

यदि उक्त किसी योजना का लाभ देने लिए किसी भी कर्मचारी या अधिकारी द्वारा किसी प्रकार की सुविधा शुल्क माँगी जाये तो इसकी सूचना तत्काल मुझे दें भाजपा सरकार इसके लिए प्रतिबद्ध है। आगामी चुनाव ग्राम पंचायत को देखते हुए जितेन्द्र बहादुर सिंह ने लोगों से अपील की है कि इस त्रिस्तरीय चुनाव में भाजपा का ही ग्राम प्रधान,जिला पंचायत सदस्य, बीडीसी होने हैं इसके लिये हम पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं को दृढ़ संकल्प लेना है। इस अवसर पर छोटे लाल यादव पूर्व प्रधान उसरैना, अजय यादव बीडीसी, पप्पू मिश्रा, नीरज यादव, रामसजीवन मौर्य, हरिश्चंद्र मोर्या, श्रवण कुमार गौतम,  ऊंचाहार मंडल अध्यक्ष शैलेंद्र सिंह,युवा नेता सुधीर गुप्ता, गोलू अग्रहरि, राकेश मिश्रा  मनीष समेत अधिक संख्या में लोग मौजूद रहे।

 

रिपोर्टर : डी. के साहू

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.