फतेहपुर : प्रेमनगर को हराकर मोहम्मदपुर गौंती ने जीता खिताब

हथगाम विकासखंड के गौरा बुजुर्ग गांव में चल रहे और अर्तागुल क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल में मोहम्मदपुर गौंती ने प्रेमनगर को हराकर फाइनल का खिताब अपने नाम कर लिया। जीत हासिल करते ही खिलाड़ियों में खुशी का ठिकाना नहीं रहा और वे अपने गांव तक खुले वाहन में जश्न मनाते हुए गए। विजेता टीम के कप्तान को मुख्य अतिथि सोमू सिंह चौहान ने ट्राफी के साथ बीस हजार की नगद राशि प्रदान की।

18 ओवरों के इस मैच में मोहम्मदपुर गांव की टीम के कप्तान ओसामा ने टॉस जीतकर प्रेमनगर को पहले बैटिंग करने का न्योता दिया प्रेम नगर की टीम निर्धारित ओवरों में 105 रन बनाकर आल आउट हो गई। मोहम्मदपुर गौंती की ओर से अजय ने न केवल 34 गेंद में 57 रन बनाए बल्कि 3 विकेट भी लिए उन्हें मैन ऑफ दी मैच से नवाजा गया।शिखर ने 14 गेंदों में 27 रन बनाए।मोहम्मदपुर गौंती की टीम ने 9 ओवर में ही लक्ष्य का पीछा कर लिया और प्रेमनगर को आसानी से परास्त किया।

अर्तागुल क्रिकेट टीम गौरा बुजुर्ग की ओर से मुख्य अतिथि के रुप में पधारे सोमू सिंह चौहान ने अपने कर कमलों से विजेता टीम के कप्तान ओसामा को बीस हज़ार नकद एवं ट्राफी प्रदान की।मुख्य अतिथि श्री चौहान ने कहा कि खेल हमारे जीवन का अंग है।खेल से न केवल शारीरिक क्षमता बढ़ती है बल्कि मानसिक विकास भी होता है।इससे हमारा भाईचारा भी मजबूत होता है।उन्होंने टीम द्वारा दिखाए गए खेल भावना की तारीफ की।फाइनल का खिताब जीतने के बाद मोहम्मदपुर गौंती के खिलाड़ी खुले वाहन में ट्रॉफी के साथ जश्न मनाते हुए अपने गांव पहुंचे जहां प्रधान पड़ के भावी प्रत्याशी नसीम उल्ला व उनके पुत्र उमैर उल्ला की अगुवाई में  युवाओं ने टीम का इस्तकबाल किया।

रिपोर्टर : शहंशाह आब्दी

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.