ग़ाज़ीपुर-2021-22 केंद्रीय बजट के जनजागरण हेतु संगोष्ठी सम्पन्न

(ग़ाज़ीपुर)-नंदगंज केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा प्रस्तुत केंद्रीय बजट-2021-22 के जनजागरण हेतु आज भारतीय जनता पार्टी नंदगंज मण्डल के तत्वाधान में गोला ग्रामसभा के श्रीमती मोती देवी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में संगोष्ठी संपन्न हुआ। जिसमें मुख्य वक्ता क्षेत्रीय कार्यसमिति सदस्य एवं नंदगंज मण्डल प्रभारी प्रोफेसर शोभनाथ यादव ने कहा कि यह गरीबों,महिलाओं और असहायों के संरक्षण के लिए लाया गया बजट है। उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा आवंटित किए गए बजट की राशि के प्रमुखता  से बताया। और कहा की केंद्र सरकार द्वारा लाया गया यह बजट स्वस्थ भारत, सशक्त भारत के साथ साथ आत्मनिर्भर भारत की ओर एक सार्थक कदम है।
संगोष्ठी में बोलते हुए मण्डल अध्यक्ष विनीत शर्मा ने कहा कि कोरोना के कारण जहाँ एक तरफ पूरा विश्व मंदी से गुजर रहा है वहीं  भारत की अर्थव्यवस्था को उसी मंदी से उबरने में यह बजट सहायक सिद्ध होगा। उन्होंने कहा कि कोरोना काल से ही निरतंर केंद्र सरकार की प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना समेत तमाम योजनायें भारत को आत्म निर्भर बनाने की ओर अग्रसर है।
संगोष्ठी को पूर्व मण्डल अध्यक्ष मनोज बिन्द, राजेश पाण्डेय, दुर्गविजय बिन्द, पारस बिन्द आदि ने संबोधित किया।
संगोष्ठी में जगदीश चौहान, सुधीर सिंह, खुरमुली बिन्द, रामसेवक सिंह, कुंवर सिंह आदि उपस्थित रहे। संगोष्ठी की अध्यक्षता अशोक दुबे ने तथा संचालन संतोष पांडेय ने किया।

Reporting- Ramu Chaurasia

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.