जमानियां-नगर में 41वां भारतीय जनता पार्टी का स्थापना दिवस मनाया गया

जमानियां-नगर स्थित सतुवानी घाट पर भारतीय जनता पार्टी का  41वां स्थापना दिवस कार्यक्रम आयोजित किया गया। जहाँ कार्यक्रम के मुख्यअतिथि भाजपा युवा नेता नारायण दास ने श्रधेय श्यामा प्रसाद मुखर्जी व पंडित दीनदयाल के चित्र पर पुष्प अर्पित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

कार्यक्रम में आये नगरवासियों को  संबोधित करते हुए श्री दास ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की स्थापना 06 अप्रैल सन 1990 को किया गया था और उससे पहले जनसंघ हुवा करता था लगभग 40 सालो में दुनिया की सबसे बड़ी कार्यकर्ताओं की राष्ट्रीय पार्टी बन गई है,और यह पहचान है हमारी। भाजपा की कार्यशैली है- हम किसी से कुछ भी नही छीनते हैं और दूसरे को हक मिले,इसके लिए जागरूक प्रयास करते हैं।

एक मात्र भाजपा ही है जहां कार्यकर्ता अपना तन-मन-धन समर्पित कर पार्टी की सेवा करते हैं। वही कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे श्री कुमार वर्मा ने बताया की देश के लिए जीना-मरना, एक विचारधारा को लेकर डटे रहना भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की प्रमुख विशेषता है,कार्यक्रम का संचालन मनोनीत सभसाद श्री अभय शंकर सोनी ने किया।

उक्त अवसर पर कार्यकर्ता राजेश चौधरी,दिनेश कुमार,चंदन चौधरी,धर्मेंद्र कुमार गणेश चौधरी,दिलीप कुमार,आदि सम्मानित नगरवासी उपस्थित रहे।

reporter - Ramu Chaurasia

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.