शादियाबाद स्थानीय थाना क्षेत्र के सिंहनाथ गांव में बेसो नदी के बंधा के पास मिले युवक के शव

शादियाबाद स्थानीय थाना क्षेत्र के सिंहनाथ गांव में बेसो नदी के बंधा के पास मिले युवक के शव की शिनाख्त हो गई। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की छीनबीन में जुट गई।

 

सिंहनाथ गांव में बेसो नदी के बंधा के पास बुधवार की सुबह कुछ लोगों ने एक युवती का शव देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त में जुट गई। इसी क्रम में युवती की पहचान सेमरा गांव निवासी केदार राजभर की पुत्री कुमारी कंचन राजभर (20) के रूप में हुई। मृतका के भाई प्रदीप ने थाना में तहरीर दी। इसमें उसने कहा कि उसकी बहन कंचन रोज सुबह दौड़ने के लिए के जाती थी। सोमवार की सुबह भी वह दौड़ने के लिए घर से निकली थी। जब घंटों बाद भी वापस नहीं लौटी तो उसकी आसपास खोजबीन करने के साथ ही नाते-रिश्तेदारियों में उसके संबंध में पूछताछ की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चला।

इस संबंध में कोतवाली प्रभारी रविंद्र भूषण मौर्य ने बताया कि मतका कंचन की सहेली अमृता एवं राज से पूछताछ गई तो उन्होंने बताया कि कंचन उस दिन दौड़ने के लिए आई ही नहीं थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत का कारण स्पष्ट हो जाएगा। मालूम हो कि मृतका कंचन चार भाई-बहनों में सबसे छोटी थी और पुलिस भर्ती की तैयारी कर रही थी।


रिपोर्टर  -इकरामुल हक

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.