छात्र-छात्राओं द्वारा वार्षिकोत्सव संकल्प 2022 के आयोजन में रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत

गाज़ीपुर : सनबीम विद्यालय गाजीपुर के छात्र-छात्राओं द्वारा वार्षिकोत्सव संकल्प 2022 के आयोजन में रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया। वार्षिकोत्सव के शीर्षक द्वारा यह प्रदर्शित होता है कि प्रत्येक व्यक्ति को अपने लक्ष्य की प्राप्ति करनी चाहिए। साथ ही साथ ऐसे पक्षों को भी दर्शाया गया है, जिन्हें देखकर हम वस्तुस्थिति से पूर्ण रूप से अवगत हो पाते है।

सनबीम गाजीपुर के सुसज्जित परिसर में रंगमंच पर रंग-बिरंगी पोशाकों में सुसज्जित बच्चों ने अपनी कला से दर्शको का मन मोहा। आज के कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्य अतिथि एस डी एम आकाश कुमार जी और सनबीम सनसिटी की प्रधानाचार्या अर्चना सिंह के द्वारा दीप प्रज्ज्वल्लित करके किया गया। अतिथियों का सत्कार तथा विभिन्न विद्यालय के प्रधानाचार्य, उप-प्रधानाचार्य तथा निदेशक का सम्मान विद्यालय के निदेशक नवीन कुमार सिंह व प्रवीण कुमार सिंह द्वारा किया गया।

विद्यालय की शैक्षणिक व शिक्षा संबंधी प्रत्येक कार्यों व उनसे सम्बन्धित वर्ष भर की गतिविधियों का आंकड़ा और अन्य उपलब्धियों को विद्यालय की प्रधानाचार्या अर्चना कुमारी द्वारा प्रस्तुत किया गया। सर्वप्रथम स्वरांजल और अभिवादन नृत्य के द्वारा वार्षिकोत्सव में आये हुए मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथियों व अभिभावकों का सम्मान किया गया। संगीत विभाग स्वरांजल से छात्रों ने अपनी प्रतिभा को दिखाते हुए उपस्थित जनसमूह को मंत्र-मुग्ध कर दिया। जिसका संचालन ध्यानेन्द्र मणि और जितेन्द्र के द्वारा किया गया।

रिपोर्टर : इकरामुल हक

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.