बिजली विभाग का महान क्रांतिकारी कार्य आपके सामने है ! ऑडियो सुने

गोरखपुर : सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने जब बिजली क्षेत्र को आत्मनिर्भर बनाने के लिए इसे निजी हाथों में सौपने का फैसला किया तब उत्तर प्रदेश के बिजली कर्मियों के बीच हाय तौबा मच गई थी। तमाम यूनियन तथा संगठन छाती पीट पीट कर विधवा विलाप करने लगे तथा हड़ताल पर जाने की धमकी देने लगे ।

जब बात धमकी से नही बनी तो हड़ताली कर्मियों ने वादा किया कि वे अपना सौ प्रतिशत योगदान देकर सूबे की बिजली को व्यवस्था सुधारेंगे । लेकिन गोरखपुर से ताजा मामला यह बता रहा है कि सूबे के बिजली विभाग को असाध्य रोग लग चुका है और यह रोग आखिरी स्टेज पर है जहां सुधार की कोई गुंजाइश दिखाई नही देती ।

आज जब दस हजार में मिलने वाला मोबाइल भी हर चार छह महीने पर अपडेट मांगता है तो फिर सूबे के बिजली विभाग की कीमत तो माशा अल्लाह अरबों में है साहब ! आप लोग कब अपडेट होंगे साहब ?

गोरखपुर की रहने वाली एक महिला बताती है कि उसने गोरखपुर के आर टी ओ कैंपस स्थित एक व्यक्ति दिनेश के खिलाफ चोरी से बिजली इस्तेमाल करने की शिकायत गोलघर एस डी ओ से की थी तथा अपना नाम व पता गोपनीय रखने का निवेदन किया था । एस डी ओ साहब ने जे ई गोलघर को इस शिकायत पर जांच करने को कहा  

अब जे ई साहब बेचारे क्या जांच करें क्योंकि बिजली चोर और चोरी का मामला तो उन्हें पहले से ही पता था । जे ई साहब ने चोर के प्रति अपनी वफादारी और नमकहलाली का नायाब नमूना पेश करते हुए शिकायत करने वाली महिला का नाम ,मोबाइल नंबर और पता सब कुछ चोर को बता दिया । फिर क्या था, महिला के अनुसार चोर ने उन्हें फोन कर खूब गालियां दी और जान से मारने की धमकी भी दे डाली ।

गाली गलौज की रिकॉर्डिंग इतनी वाहियात है कि वो हम आपको नही सुना सकते । महिला बेचारी सोच रही है कि वो शिकायत कर कहाँ और किस जंजाल में फंस गई । वाह जे ई साहब ! क्या वफादारी और नमकहलाली दिखाई है आपने चोर के साथ । आपका जैसे लोगों का नाम तो भ्रष्टाचारियों की लिस्ट में सबसे ऊपर रखकर आपको दर...माधर के साथ सोभड़ी वाले की पदवी से नवाजा जाना चाहिए । इस मामले में जब एस डी ओ गोलघर से पूछा गया तो उन्होंने क्या कहा ? ..... ऑडियो सुने

रिपोर्टर : सत्येन्द्र कुमार

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.