एसएसबी जवान दम्पति से चेन छीनकर भाग रहे दो लुटेरों को पीछाकर दबोचा

कैम्पियरगंज : सोनौली हाइवे पर लोहरपुरवा गांव के सामने मोटरसाइकल सवार एसएसबी जवान दम्पति से चैन छीनकर भाग रहे लुटेरों का पीछा कर जवान ने ग्रामीणों के सहयोग से दो चेन स्नेचरों को पकड़कर पुलिस को सौप दिया।

सिद्धार्थनगर जनपद में तैनात एसएसबी में कांस्टेबल  यशपाल सिंह राठौर अपनी पत्नी सुबी सिंह को मोटरसाइकिल पर बैठाकर सिद्धार्थनगर से अपने पैतृक गांव मुजुरी बाजार जा रहे थे। फरेंदा बाईपास पर से ही दो मोटरसाइकिल लुटेरे पीछा कर रहे थे । जंगल क्षेत्र के एक ढाबा के समीप पीछे से आ रहे मोटरसाइकिल लुटेरों ने झपट्टा मारकर गले से सोने की चैन छीनकर भागने लगे। जवान लुटेरों का पीछा करने लगा। लुटेरे कहीं रास्ते में ट्रक के साइड में छिपकर पीछे हो गए और जवान आगे निकल आया। जवान की पत्नी ने लुटेरो की गाड़ी नम्बर व पीछे बैठे युवक का कपड़ा पहचान लिया था। कैम्पियरगंज फ्लाई ओवर के पास लूट के शिकार दम्पति लुटेरों का इंतजार कर रहे थे। उसी दौरान सामने से गुजर रहे लुटेरों को दम्पत्ति ने पहचान कर पुनः गाड़ी से पीछा करने लगे। लुटरे कैम्पियरगंज से करमैनीघाट की तरफ भागने लगे। कंटाइन देवी स्थान के समीप लुटेरों की बाईक सड़क के गड्ढे में गिर गयी। पीछा कर रहे दम्पति ने शोर मचाकर ग्रामीणों के सहयोग से दोनों लुटेरों को पकड़ लिया।

पकड़े गए गए लुटेरे अखिलेश पुत्र विजय व सोनू पुत्र शैलेश नगर पंचायत चौमुखा के मंतापुर गांव के रहने वाले हैं। दोनों लुटेरो के पास बैग में रक्खा 10 लीटर कच्ची दारू भी बरामद किया। मौके पर कैम्पियरगंज पुलिस ने पहुंचकर थाने ले आयी। घटना स्थल फरेंदा थाना क्षेत्र में होने के कारण कैम्पियरगंज पुलिस ने फरेंदा थाने को सूचना दी। फरेंदा थानाध्यक्ष सुनील कुमार को कैम्पियरगंज थाने पहुंचने पर पकड़े गये दोनों लुटेरो को फरेंदा पुलिस को सौप दिया गया।

रिपोर्टर_सतीश कुमार

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.