विधायक ने किया राजकीय इन्टर कालेज का निरीक्षण, अगले सत्र से पढ़ाई होगी शुरू

कैम्पियरगंज (गोरखपुर)। बुधवार को क्षेत्रीय विधायक फतेह बहादुर सिंह ने नवनिर्मित वीर बहादुर सिंह राजकीय इन्टर कालेज सोनौरा बुजुर्ग का निरीक्षण किया। और कहा कि अगले सत्र से पढ़ाई शुरू हो जायेगी।

क्षेत्र के वीर बहादुर सिंह राजकीय इन्टर कालेज सोनौरा बुजुर्ग का शिलान्यास मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दो वर्ष पूर्व किया था। करीब साढ़े चार करोड़ की लागत से भवन बनकर तैयार हो गया है। मौजूदा में बाउंड्रीवाल का निर्माण कार्य चल रहा है। सरकारी भूमि पर अवैध अतिक्रमण से बाउंड्रीवाल निर्माण में अवरोध उत्पन्न हो रहा था। ग्राम प्रधान ओमप्रकाश सिंह की शिकायत पर तहसील प्रशासन ने पैमाइस कराकर सरकारी भूमि को चिन्हित करा दिया है। बाउंड्रीवाल का निर्माण चल रहा है।

क्षेत्रीय विधायक फतेह बहादुर सिंह ने बुधवार को मौके पर पहुंचकर निरीक्षण कर कालेज के बाउंड्रीवाल निर्माण की प्रगति का जायजा लिया।मैप के अनुसार बाउंड्रीवाल निर्माण अतिशीघ्र पूरा कराने का ठेकेदार को निर्देश दिया। और मौके से अपर मुख्य सचिव शिक्षा आराधना शुक्ला से कालेज के संचालन के लिए वार्ता किया। अपर मुख्य सचिव शिक्षा ने कहा कि जल्दी ही जीओ जारी होगा। अगले सत्र से पढ़ाई शुरू हो जाएगी। इस मौके पर राजेश सिंह,प्रधान प्रतिनिधि पिन्टू सिंह, बंशीधर जायसवाल आदि रहे।

रिपोर्टर : सत्येंद्र

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.