शिव राष्ट सेना के कार्यकर्ताओं ने कैम्प लगाकर लोगो को लगवाया बैक्सीन

गोरखपुर।  आज शिव राष्ट्र सेना फाउंडेशन की शुरुआत हुई जिसमें प्रथम कार्य जनता के हित के लिए और जनता की सुरक्षा के लिए  निशुल्क वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया । जिसमें सैकड़ों लोगों ने वैक्सीनेशन करवाया कार्यक्रम का शुभारंभ ग्रामीण विधायक विपिन सिंह जी द्वारा  हुआ।

शिव राष्ट्र सेना प्रमुख रितेश आल्हा ने कहा शिव राष्ट्र सेना फाउंडेशन पूर्ण रूप से समाज के लिए समर्पित है, समाज की सेवा के लिए भी समर्पित है और हम सभी के मदद करने के लिए समर्पित है, और आगे भी फाउंडेशन लोगों की मदद करने का बड़ा लक्ष्य रखा है ।

शिव राष्ट्र सेना फाउंडेशन ने जैसे आज हेल्थ सेक्टर से संबंधित निशुल्क वैक्सीनेशन कैंप लगवाया वैसे ही आगे भी समाज के सुरक्षा के लिए स्वास्थ्य  से संबंधित सभी कार्य करेंगे और एजुकेशन से रिलेटेड असहाय बच्चों को फाउंडेशन निशुल्क पढ़ाई से संबंधित सभी सामग्रियों का वितरण करेगी एवं मातृशक्तिओं की सुरक्षा के लिए एक मुहिम कि शुरुआत करेंगे और बड़े पैमाने पर नारी शक्तियों को जोड़ने का काम करेगी यह फाउंडेशन का लक्ष्य है। अमन गुप्ता ने कहा की शिव राष्ट्र सेना फाउंडेशन कि जो लक्ष्य है उन्हें हम सभी शिवराज के सैनिक एवं फाउंडेशन से जुड़े सभी वरिष्ठ जन मिलकर पूरा करेंगे।

उपस्थित वरिष्ठ समाजसेवी राजकुमार आल्हा,कमेटी अध्यक्ष उमेश मद्धेशिया , महामंत्री गोपाल जयसवाल, राज जायसवाल, ओमकार वर्मा, शिवम गुप्ता, शिवम मिश्रा, सुधीर पांडे, प्रशांत सिंह, दीपक वर्मा, दीपक वैश्य, अमित कुमार अंकित शर्मा, सूरत सिंह शशांक चौधरी सौरभ त्रिपाठी सौरभ वर्मा विशाल गौड़ विवेक कुमार सूरज कुमार विशाल वर्मा दिव्यांशु वर्मा ओमकार वर्मा अनिकेत रंजीत निषाद रमन पंडित आदि लोग उपस्थित थे।

रिपोर्टर - कृष्ण मोहन सैनी

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.