छोटाउदपुर - रंगपुर पुलिस ने वड़ोदरा के कर्जन थाने में दर्ज मोटरसाइकिल चोरी के अपराध में शामिल

छोटाउदपुर - रंगपुर पुलिस ने वड़ोदरा  के कर्जन थाने में दर्ज मोटरसाइकिल चोरी के अपराध में शामिल आरोपित को रंगपुर थाने द्वारा अलग-अलग जगहों से मोटरसाइकिल के साथ ही चोरी की चार मोटरसाइकिलों के साथ पॉकेट मोबाइल से गिरफ्तार कर लिया.

 श्री एम एस भराड़ा प्रभारी पुलिस महानिरीक्षक वडोदरा संभाग वडोदरा एवं श्री धर्मेंद्र शर्मा पुलिस अधीक्षक छोटाउदपुर एवं श्री ए वी कटकड़ उप पुलिस अधीक्षक छोटाउदपुर संभाग एवं डीजे पटेल अंचल पुलिस निरीक्षक के निर्देश एवं मार्गदर्शन में दिये गये आदेश के अनुसार प्रदर्शन करने ऑपरेशन एन. इस तरह। बालावत गांव के नाना रामपुरा रोड पर रंगपुर थाने में भूरिया थाने के सब इंस्पेक्टर व रंगपुर थाने के कर्मचारियों के साथ अपराध की जांच के दौरान जीआर की धारा 380, 457, 114 के तहत एक मोटरसाइकिल सवार सामने से आया तो उसने एक पुलिस वाहन, घूमा और भाग गया। उसने कहा कि उसके पास उनमें से कोई नहीं है। मोटरसाइकिल चोरी या चोरी हो गई थी। मोटरसाइकिल के असली मालिक खमीसाभाई रमेशभाई गज्जू, जो पॉकेट पुलिस के आधार पर खोज कर रहे हैं मोबाइल, जिसका इंजन नंबर बिना रजिस्ट्रेशन नंबर का है इस संबंध में मोटरसाइकिल को कर्जन पुलिस स्टेशन प्रथम अपराध रजिस्टर संख्या 14/2016 भारतीय दंड संहिता धारा 4 के अनुसार पंजीकृत किया गया है ताकि कर्जन पुलिस स्टेशन को आगे की कार्रवाई करने के लिए सूचित किया जा सके।सगोटा, तालुका जोबत जिला अलीराजपुर सांसद मिले अलग-अलग दिनों और समय पर अलग-अलग जगहों से चोरी की गई अन्य मोटरसाइकिलों के साथ मोटरसाइकिलें अलग-अलग कंपनियों की पंजीकृत संख्या के बिना मिलीं। सभी मोटरसाइकिलों को पॉकेट मोबाइल से खोजा गया, तो दो मोटरसाइकिलें रतलाम, मध्य प्रदेश, एक महाराष्ट्र से और एक मोटरसाइकिल मिलीं। वडोदरा सिटी, वाघोड़िया रोड से कुल मिलाकर 1, 90,000₹ किमत की मोटर साईकिल जप्त कर आगे की कानूनी कार्रवाई की गई है।

 जिन पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों ने अच्छा काम किया है उनके नाम एनएम भूरिया पुलिस सब इंस्पेक्टर एएमएस अमरसिंहभाई मुलजीभाई बकले नंबर 18 और ए. हेड कांस्टेबल रसिकभाई कनुभाई बकले नंबर 21 और ए.एच. कांस्टेबल चंद्रसिंह भाई गामजीभाई बकले नंबर 417 और पुलिस कांस्टेबल किरीटभाई केशलाभाई बकले नंबर 356 और ड्राइवर पुलिस कांस्टेबल जयेशभाई ईश्वरभाई पुलिस कांस्टेबल तख्तसिंह पुलिस कांस्टेबल भूपेशभाई जयंतीभाई, भगवतसिंहभाई।

रिपोर्ट अर्जुन राठवा

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.