पुलिस ने ऊना के नवा बंदर में एक आवासीय क्षेत्र में छापा मारा और एक विदेशी शराब की मात्रा के साथ बूटबेलर को पकड़ा

समाचार के आधार पर, रेड से 32,950 रुपये की विदेशी शराब जब्त की गई थी।।   पुलिस को सूचना मिली थी कि गिर सोमनाथ जिले में ऊना उपमंडल के नवाबंदर गांव में एक आवासीय घर में विदेशी शराब छिपाई गई है।  सूचना के आधार पर, पुलिस ने घर पर छापा मारा और 32,950 रुपये की विदेशी शराब के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया।।     होली - धुलेटी त्योहारों को दो तीन बाकी है ।  

उस समय, जिला पुलिस प्रमुख राहुल त्रिपाठी ने स्टेशन अधिकारियों को सख्त निर्देश दिया था कि वे सतर्क रहें ताकि संघ प्रदेश दिवस से शराब की तस्करी न हो।  जांच नवाबंदर मरीन पुलिस के PSI द्वारा की गई थी।  के। वी।  परमार और कर्मचारियों को बताया गया कि नवाबंदर गाँव के एक घर में भारी मात्रा में विदेशी शराब छिपी हुई है।

सूचनाओं के आधार पर, कर्मचारी जशाभाई. परमार, सरमन चेलना, प्रदीपसिंह रायजादा और प्रवीण मोरी ने गांव के रामपीर गली में रहने वाले भीखा देवचंदभाई बंभानिया के घर में जांच की और एक बोतल अंग्रेजी शराब नंबर 373 पाया। और अंदर एक बीयर टिन नंबर 52 छिपा हुआ था। 32 हजार 450 रुपये की शराब और मोबाइल फोन -1 मिला और भिखारी को 32 हजार 950 रुपये के साथ पकड़ा गया और पूछताछ की गई।

तह पुलिस ने दिवा घोघला की हंसा सोलंकी नाम की एक महिला के खिलाफ कथित रूप से शराब बेचने वाले के खिलाफ मामला दर्ज किया है।  इस प्रकार, पुलिस की सतर्कता के कारण, स्थानीय लोगों में अफवाह फैल रही थी कि त्योहार के दौरान एकत्रित शराब बेचने के सपने अधूरे रह गए हैं। 

रिपोर्टर : मयंक जोषी

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.