तुलसी और नीम का मास्क, वायरल हुआ वीडियो

आज कोरोना की दूसरी लहर का कहर पूरी झेल रही है ...ऐसे में हर कोई कोरोना से बचने के नए नए तरीके ,और दाव साथ ही दादा नानी वाले नुस्खे का प्रयोग करने को बता रहे है ...वही अब एक साधू बाबा ने कोरोना से बाचने के लिए एक नया जुगाड़ बताया है ...जी हाँ जैसे की अपने देखा corona की जब पहली कहर आई थी तब लोगो से कहाँ गया था ...काढ़ा पीने और इम्युनिटी  मजबूत बनाने के लिए कई तरह की सलाह दी गई थीं, वहीं इस साल अच्छा मास्क पहनने पर जोर दिया जा रहा है. इसी बीच सीतापुर के एक साधु बाबा का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे हर्बल मास्क  पहने हुए नजर आ रहे हैं.

क्या आपने देखा है ऐसा मास्क

सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर इन दिनों मजेदार वीडियो की भरमार है. हाल ही में आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्माने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक बाबा नजर आ रहे हैं. यह वीडियो सीतापुर के बस स्टैंड के पास बनाया गया है. इसमें साधु बाबा ने हर्बल मास्क पहना हुआ है. उनका मास्क नीम और तुलसी की पत्तियों से बना हुआ है.

साधु ने बताए अपने मास्क के फायदे
इस वीडियो में नजर आ रहे बाबा ने अपने खास मास्क के फायदे भी बताए हैं. उनका मानना है कि तुलसी और नीम में एंटीबैक्टीरियल गुण पाए जाते हैं. इसलिए यह मास्क उनकी कोरोना वायरल से रक्षा जरूर करेगा. उनका तो यह भी मानना है कि बाकी मास्क की तुलना में यह मास्क ज्यादा असरदार साबित होगा.

 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.