बुजुर्ग का टैलेंट देखकर आप हो जाएगे हैरान

#वायरल_वीडियो : आगर हम टेलेंट की बात करे तो तो आज किसी न किसी के अन्दर कुछ न कुछ नया करना का टेलेंट छुपा होता है ..चाहे वो एक छोटा बच्चा हो या कोई बड़ा या कोई ओल्ड व्यक्ति हर किसी का टेलेंट एक न एक दिन बहार आ ही जाता है बस उसे के मौके की तलश होती है.... कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक ओल्ड व्यक्ति किसी पर निर्भर न होकर अपने पैरो पर खड़ा होकर कमा रहा ... वो भी किसी पर निर्भर नहीं है ...  कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के बाद बहुत से लोग बेरोजगार हो गए है ... अब धीरे धीरे ज़िन्दगी पटरी पर लौट रही है ... वही पश्चिम बंगाल  के कोलकाता निवासी एक बुजुर्ग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है . 

सोशल मीडिया पर टैलेंट की कद्र करने वाले बहुत से लोग मौजूद हैं. इन दिनों ट्विटर पर 78 साल के एक बुजुर्ग का वीडियो वायरल  हो रहा है. इतनी उम्र में भी यह शख्स अपने पैरों पर खड़े होकर जिंदगी से संघर्ष कर रहा है. यह बुजुर्ग व्यक्ति दो वक्त की रोटी के लिए कोलकाता की सड़कों पर वायलिन बजाता है. 

78 वर्षीय यह शख्स कोलकाता की सड़कों पर इतनी मोहब्बत से वायलिन बजाता है कि सुनने वाले मंत्रमुग्ध होकर बस सुनते जाते हैं. लगभग डेढ़ मिनट के इस वीडियो में बाबा पहला गीत ‘एक हसीना थी, एक दीवाना था’ प्ले करते हैं और फिर 'दीवाना हुआ बादल'. इनको सुनने वाले इनके दीवाने हुए जाते हैं. बॉलीवुड गान पर उनकी समझ देखने लायक है.

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.