गोलगप्पे वाले ने पानी में मिलाया यूरिन, वीडियो वायरल होते ही सलाखों के पीछे

गोलगप्पे का नाम सुनते ही अच्छे-अच्छों के मुंह में पानी आने लगता है। अक्सर हमें जहां भी गोल गप्पे दिखते हैं, वहीं खड़े होकर खाने लगते हैं। आज हम आपसे गोल गप्पे की बात इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद गोल-गप्पे खाने पर से आपका मन उठा जाएगा। जी हां गुवाहाटी से एक गोल गप्पे का बड़ा ही शर्मनाक वीडियो सामने आया है। जिसके बाद शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दरअसल सोशल मीडिया पर गोल गप्पे का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखने के बाद आपको भी उस शख्स पर गुस्सा आएगा। इस वीडियो को देखकर हर कोई अपनी आंखो पर यकीन नहीं कर पा रहा है। लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। असल में यह वीडियो गोल गप्पे के पानी में युरिन मिलाने वाला है। जी हां सुन कर तो आपके भी रोंगटे खड़े हो गए होंगे। गुवाहटी में गोलगप्पे का ठेला लगाने वाला एक शख्स गोलगप्पे के पानी में यूरिन मिलाकर लोगों को खिलाता था। वीडियो सामने आने के बाद इलाके में हलचल मच गई है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप भी साफतौर पर देख सकते हैं कि गोलगप्पे वाला शख्स मग में यूरिन करता है और फिर उसी मग का इस्तेमाल लोगों को पानी पिलाने से लेकर हर तहर की चीजों में करता है। जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ उसके बाद पुलिस वहां आ गई और इस गोलगप्पे वालो को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के लिए आपको बता दें कि यह जो शख्स है ये गुवाहटी के अठगांव इलाके में अपना स्टाॅल लगाता था। अब आप आगे खुद ही इस घिनौने वीडियो को देख सकते हैं।

 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.