बच्चे ने रणवीर सिंह स्टाइल में किया Rap, सुनकर हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए लोग

देश में ऐसे लाखों टैलेंट भरे पड़े हैं जो हमारी आंखों के सामने तो ओझल है, लेकिन जब कैमरा या आम लोगों के सामने दिखाई देता है तो लोग दांतों तले अंगुलियां चबाने को मजबूर हो जाते हैं. इंटरनेट एक अजीब जगह है क्योंकि यह किसी व्यक्ति को बना या बिगाड़ सकता है. युवा और बूढ़े ऐसे कई लोग हैं, जिन्होंने इंटरनेट पर प्रसिद्धि पाई है और आज हम अरुणाचल प्रदेश के एक ऐसे लड़के के बारे में बात करने जा रहे हैं.

अरुणाचल प्रदेश का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. एक युवा लड़के को रणवीर सिंह-स्टारर फिल्म 'गली बॉय' का चार्टबस्टर सॉन्ग 'अपना टाइम आएगा' की रैपिंग करते हुए दिखाया गया है. छोटे लड़के की एनर्जी बेहद शानदार है और नेटिज़न्स उसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. वीडियो की शुरुआत गली बॉय के गाने के बोल को रैप करने वाले लड़के से होती है, जिसे रणवीर सिंह ने गाया था. बच्चे के दोस्तों को बैकग्राउंड में उसके लिए चीयर करते हुए सुना जा सकता है.

वीडियो को युवा अरुणाचल ने कैप्शन के साथ शेयर किया है. ट्वीट में लिखा, 'टैलेंट की कोई सीमा नहीं है और इसे कहीं भी पाया जा सकता है. अरुणाचल प्रदेश के एक छोटे से मोनपा मूल के लड़के द्वारा बॉलीवुड गाने का रैप किया जा रहा है.' 'अपना टाइम आएगा' गाने को डब शर्मा और डिवाइन ने कंपोज किया था. यह सबसे पॉपुलर गानों में से एक है. तब से लेकर अभी तक, गाने को लिरिक्स को लोग अक्सर गुनगुनाते रहते हैं.

 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.