सोफे पर गेम खेल रहे बच्चे के करीब पहुंचा विशालकाय सांप...देखे वीडियो

सोशल मीडिया में आए दिन कई  ऐसे वीडियो छाए रहते हैं जिन्हे देखकर आप हैरानी में पड़ जाते है ..ऐसी वीडियोस जो हमे कभी हँसते है तो कभी रुलाते  भी हैं . तो कभी कुछ अच्छी सीख दे जाते है ......तो कुछ वीडियो ऐसे होते जिन्हें देखकर हम हैरान हो जाते है .एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएगे ... इस वीडियो आप देखते सकते है ...जिसमें एक विशालकाय सांप सोफे पर लेटे हुए नजर आ रहा है. सिर्फ सांप ही नहीं, बल्कि उसके साथ एक बच्चा भी मौजूद होता है, जो बिना डरे मस्ती से सोफे पर गेम खेल रहा होता है. वीडियो देखने के बाद आपको हैरानी भी होगी . देखिये पहले ये वीडियो ...

 

कुछ ही सेकंड का यह वीडियो लोगों को हैरानी में डालने में मजबूर कर रहा है कि करीब 20 फीट लंबा सांप घर में घूमता हुआ नजर आया. घर के जमीन से लेकर सोफ तक फैला सांप बड़े ही आराम में घूम रहा है. वहीं, उसी के पास एक छोटा बच्चा भी लेटा हुआ है, जो बिना डरे और घबराए मजे से मोबाइल फोन पर गेम खेल रहा है. बच्चे के हाव-भाव से समझा जा सकता है कि उसकी विशालकाय सांप से अच्छी जान-पहचान है और उससे उसे कोई भी खतरा नहीं है.

वीडियो में देख सकते हैं कि सांप सोफे पर बिल्कुल उसके बराबर में लेटा हुआ होता है. फिर इसके बाद फ्रेम में जो कुछ नजर आता है बड़ा हैरान करने वाला है. बच्चे के बगल में सांप का मुंह होता है और उसे कोई भी नुकसान नहीं पहुंचाता. वीडियो देखकर किसी का भी दिल घबरा जाए. आम इंसान सांप के साथ ऐसे नहीं रह सकते. वीडियो देखने के बाद, लोगों के पसीने तक छूट गए और वीडियो के कमेंट बॉक्स में अपने रिएक्शन भी दिए. वीडियो को इंस्टाग्राम पर नाम के पेज पर भी शेयर किया गया है.

 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.