स्कूली छात्रा के साथ शिक्षक के द्वारा किये गए बहुचर्चित रेप कांड में पीड़िता का एबॉर्शन करने वाली फरार डॉक्टर बेरोनिका ने कुनकुरी न्यायालय में किया सरेंडर

कुनकुरी - स्कूली छात्रा के साथ शिक्षक के द्वारा किये गए बहुचर्चित रेप कांड में पीड़िता का एबॉर्शन करने वाली फरार डॉक्टर बेरोनिका ने कुनकुरी न्यायालय में किया सरेंडर

कुनकुरी - बीते वर्ष 2020 में जिले के नारायणपुर के एक मिडिल स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा का शिक्षक द्वारा किये गए रेप के बहुचर्चित मामले में शनिवार को फिर से एक नया मोड़ आया है।

इस मामले में घटना के बाद से फरार चल रहे कुनकुरी विराज नर्सिंग होम की संचालिका डॉक्टर बेरोनिका सुरीन ने शनिवार को कुनकुरी न्यायालय में सरेंडर कर दिया है। सरेंडर करने के बाद डॉ बेरोनिका को जेल भेजा गया है।

आपको बता दें कि 2020 में नारायणपुर के मिडिल स्कूल में पढ़ने वाली एक छात्रा ने यहाँ पदस्थ शिक्षक राशिद खान के विरुध्द रेप का आरोप लगाया था। इस घटना के सामने आने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया था। मुख्य आरोपी राशिद खान सहित अन्य लोगो को तत्काल जेल भेजा गया और मिडिल स्कूल में तैनात सभी शिक्षकों को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड किया गया था साथ में कुनकुरी शिक्षा विभाग के बीइओ बीआरसी पर भी गाज गिरी थी।

डॉ बेरोनिका के विरुद्ध पैसे लेकर पीड़िता का एबॉर्शन किये जाने के आरोप लगे थे लेकिन पुलिस के द्वारा पूछताछ से पहले ही वह फरार हो गई थी और आखिरकार डॉक्टर ने शनिवार को कुनकुरी न्यायालय में आत्मसर्पण कर दिया है।

नारायणपुर थाना प्रभारी ने बताया कि डॉक्टर घटना के बाद से ही फरार थी शनिवार को कोर्ट में सरेंडर करने के बाद डॉक्टर बेरोनिका को कार्रवाई करते हुए जेल भेजा गया है।

रिपोर्टर - दीपक वर्मा

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.