यू.डी. मिंज गोवा, रामपुकार सिंह महाराष्ट्र और विनय भगत जाएँगे उत्तराखण्ड

 यू.डी. मिंज गोवा, रामपुकार सिंह महाराष्ट्र और विनय भगत जाएँगे उत्तराखण्ड राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव के देश के सभी राज्यों के नृत्य दल को आमंत्रित करेंगें विधायक

 1 नवंबर से होगा राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव*

जशपुर:-देश के आदिवासी परंपराओं से परिचित होने के लिए छत्तीसगढ़ में कुछ लोग और थे राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव मनाया जा रहा है। इस बार  राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव के लिए देश के अन्य राज्यों के नृत्य कला को छत्तीसगढ़ में आयोजित की जाने राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव के लिए निमन्त्रण देने के लिए प्रदेश के संसदीय सचिव और विधायक को जिम्मेदारी सौंपी गई है। प्रदेश के विधायकों एवं अधिकारियों दल प्रत्येक राज्य के नृत्य दल को आमंत्रित करने उस राज्य में जायेगा और 1 नवम्बर से छत्तीसगढ़ में आयोजित की जाने वाली राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव के लिए आमंत्रित करेगा। 

जशपुर जिले के पत्थलगांव विधायक और उपाध्यक्ष अजजा सलाहकार परिषद रामपुकार सिंह ठाकुर,कुनकुरी के विधायक एवं संसदीय सचिव यूडी मिंज गोवा और जशपुर विधायक विनय भगत को उत्तराखंड की जिम्मेदारी मिली है। जिन्हें 11 अक्टूबर तक आमंत्रित कर उपस्थिति हेतु अनुरोध किया जाना है। देश के 36 राज्यों में छत्तीसगढ़ के 56 विधायकों एवं 36 अधिकारी राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव के लिए आमंत्रित करने अलग अलग राज्यों में जाएंगे।

रिपोर्टर ; दीपक वर्मा 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.