भाजपा नेताओं के हत्या मामले में भाजपाईयों ने स्टेट हाइवे किया जाम

चिरमिरी-  भाजपा नेताओं की हत्या और कांग्रेस सरकार की निष्क्रियता के खिलाफ भाजपा ने आज खड़गवां में स्टेट हाइवे 2 घंटे तक जाम रखा!भाजपा नेताओं की नृशंस हत्या टारगेट किलिंग को लेकर कांग्रेस सरकार की निष्क्रियता के खिलाफ भाजपा ने आज खड़गवां जनपद मुख्यालय के सामने स्टेट हाइवे 15 को दोपहर 2 से 4 बजे 2 घंटे तक जाम रखा।

इस दौरान उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक श्याम बिहारी जायसवाल ने कहा कि विगत एक महीने के भीतर बस्तर में भाजपा के चार नेताओं की हत्या हुई है। लेकिन छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार राज्य को निरंतर अंधेरी कोठरी में धकेलती जा रही है। भाजपा के नेताओं को ही टारगेट करके मारा जा रहा है। विपक्ष की आवाज को लगातार दबाने की कोशिश की जा रही है। इसके खिलाफ आज भाजपा के कार्यकर्ता सड़क पर उतरे हैं।
बस्तर में भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या पर पूर्व विधायक श्याम बिहारी जायसवाल ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि लोकतंत्र में अलोकतांत्रिक तरीका इस्तेमाल कर भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या कराना कायरता है. सरकार ने इस प्रकार की हरकत कर बता दिया है कि वह विपक्ष से कितनी डरी हुई है. कांग्रेस ने बस्तर से राजनीतिक हिंसा शुरू की है. पूरे छत्तीसगढ़ की जनता इस राजनीतिक हत्याकांड के विरोध में छत्तीसगढ़ जाम रखी है. भूपेश बघेल याद रखें छत्तीसगढ़ बनने के तुरंत बाद प्रथम 3 वर्ष में कांग्रेस की हत्यारी सरकार को जनता ने 15 वर्ष तक सत्ता से दूर कर दिया था. इस समय जनता हमेशा के लिए आपको छत्तीसगढ़ से बाहर कर देगी. आज हम सभी इस चिलचिलाती धूप में डामर की सड़क पे बैठे है ताकि आप सभी कल सुकून से रह सके। 2 घंटे के लिए आप सभी को तकलीफ जरूर हो रही है लेकिन इस गूंगी बहरी और अराजक सरकार को जगाने के लिए अब और कोई रास्ता नहीं बचा है। यदि इस चक्काजाम के बाद भी सरकार कोई कार्यवाही नही करती है तो 8 महीने बाद प्रदेश की जनता ठान चुकी है की अपने एक उंगली की ताकत से कांग्रेस की लूट खसोट, भय, भ्रष्टाचार, लूट की सरकार को बाहर का रास्ता दिखायेगी।
सभा को जिला पंचायत अध्यक्ष रेणुका सिंह, जनपद अध्यक्ष सोनमती उर्रे, जिला कोषाध्यक्ष मुकेश जायसवाल, जिला महामंत्री रामलखन सिंह, जिला मंत्री अरुणोदय पाण्डेय, पूर्व महापौर डमरू बेहरा, रामेश्वर पांडेय, किसान मोर्चा प्रदेश मंत्री इंदू पनेरिया ने भी संबोधित करते हुए प्रदेश की भूपेश सरकार को आड़े हाथों लिया।
इस दौरान मंडल अध्यक्ष रामलाल साहू, महामंत्री धरमपाल सिंह, भाजयुमो मंडल अध्यक्ष रामप्रताप, परमानंद जायसवाल, श्याम कार्तिक साहू, सत्येंद्र साहू, राजेंद्र दास, ओम शुक्ला, पतिराज सिंह, अशोक खरे, मनीष खटीक, पुष्पराज जायसवाल, नरेंद्र सिंह सहित काफी संख्या में पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.