चंद्रजीत यादव के सिर बंधा क्रांतिकारी पत्रकार परिषद शाहगंज अध्यक्ष पद का ताज

आधे दर्जन से अधिक पदाधिकारी जिले स्तर पर हुए प्रमोट
 

जौनपुर काफी जद्दोजहद के बाद बहुप्रतीक्षित क्रांतिकारी पत्रकार परिषद की शाहगंज तहसील कमेटी मुख्यालय द्वारा अप्रूव्ड हुई जिसमें तहसील अध्यक्ष के पद पर चंद्रजीत यादव की ताजपोशी हुई। तहसील के सभी पत्रकारों में नवनियुक्त अध्यक्ष युवा क्रांतिकारी के प्रति यह उम्मीद है कि पत्रकारों के हित, अन्याय -अत्याचार तथा उत्पीड़न सहित अधिकारों की लड़ाई लड़ने के लिए एक नया उत्साह ,एक नई उमंग के साथ एक नए जज्बे से युक्त होकर लुप्त हो रही पत्रकारिता के अस्तित्व को बचाने में योगदान देते हुए सक्रिय संगठन की एक नई मिसाल पेश होगी।

जहां एक तरफ चंद्रजीत यादव के सिर पर अध्यक्ष पद का ताज बंधा वहीं करीब आधे दर्जन से भी अधिक पदाधिकारियों का जिले स्तर पर प्रमोशन भी हुआ जिनमें मुख्य रूप से जयप्रकाश गुप्ता जिला महासचिव, राम नरेश प्रजापति जिला सचिव, राजीव रतन श्रीवास्तव जिला उपाध्यक्ष ,नसीरुद्दीन जिला मंत्री , पवन कुमार जिला संगठन मंत्री ,हरिश्चंद्र मौर्य जिला संगठन सचिव, सुल्तान अहमद जिला उपमंत्री के रूप में पदाधिकारी बनाए गए हैं।साथ ही साथ ब्रजेश उपाध्याय वाराणसी मंडल प्रभारी व सहप्रभारी के रूप में एस पी शर्मा तथा जिलाध्यक्ष के पद पर देवेश मिश्र अपने पद पर बरकरार हैं। शाहगंज तहसील अध्यक्ष पद की ताजपोशी  सहित आधे दर्जन पदाधिकारियों के प्रमोशन से पत्रकारों में खुशी की लहर है

और पत्रकारों पर होने वाले अन्याय तथा अत्याचार से उबरने की एक आशा की नई किरण साबित होगी लोगों को ऐसी उम्मीद जगी है। नवनियुक्त पदाधिकारियों का रविवार को खुटहन ब्लाक के सभागार में शपथ ग्रहण समारोह होना प्रस्तावित है। क्रांतिकारी पत्रकार परिषद जौनपुर की टीम पत्रकारों के हित की लड़ाई लड़ने में एक नई क्रांतिकारी विचारधारा का जन्म होगा जिससे यह क्रांति पूरे प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे देश में जाएगी और सरकार को पत्रकारों के अधिकारों सहित पत्रकार सुरक्षा कानून जैसे मूलभूत अधिकार देने को पत्रकारों के आगे घुटने टेकने को मजबूर होना पड़ेगा क्योंकि स्वतंत्र और निष्पक्ष पत्रकारिता किसी सरकार की ना तो कठपुतली है और ना ही किसी के बाप की जागीर है बल्कि यह पत्रकारों का अधिकार है जिसको प्राप्त करने के लिए सभी पत्रकार एकजुट होकर किसी भी स्तर से गुजरने को तैयार हैं। और आगे भी तैयार रहेंगे ऐसी उम्मीद प्रदेश अध्यक्ष नौशाद सहित केंद्रीय प्रमुख अनिल दुबे आजाद ने सूची जारी करते हुए व्यक्त किया है.

reporter : Nisha Nath

 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.