महानगर के कूडाघर,संक्रमण को आमंत्रण दे रहे है :डाॅ सुनील तिवारी

झांसी ; आज  बड़ागांव गेट अंदर दुबे की पुलिया पर  कूड़ा घर हटाने की मांग को लेकर आज पूरा घर हटाओ समिति के तत्वाधान में अभिनय अग्रवाल 'गोलू' एवं अजीत राय के संयोजन में आज 10 में दिन आमरण अनशन में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता समाजसेवी डॉ सुनील तिवारी ने क्रमिक अनशन कारियों को अपने समर्थकों के साथ समर्थन दिया। इस अवसर पर डाॅ सुनील तिवारी ने कहा कि नगर में डेंगू के मरीज बढ़ते चले जा रहे हैं ऐसी स्थिति में घनी आबादी के बीच पुलिया के पास स्थित कूड़ा घर संक्रमण को सीधा आमंत्रण दे रहा है ।

साथ ही अजीत राय ने कहा कि सफाई कर्मी अन्य लोग पुलिया पर कूड़ा डाल देते हैं जिससे जाम की स्थिति बनी रहती है तथा स्कूली बच्चों को विशेष परेशानी उठानी पड़ रही है तथा आसपास के निवासी तथा  राहगीरों को बदबू का सामना करना पड़ रहा है अतः दशहरा के पूर्व स्थाई रूप से कूड़ा घर को हटाया जाए ।
 इस अवसर पर निर्दोष अग्रवाल पार्षद, राजीव कुमार उपाध्याय, कल्लू पुरोहित ,मुन्ना पुरोहित, दिनेश चक्की वाले, लकी उपाध्याय, विक्की सोनी, राम जी अग्रवाल, नीरज प्रोहित, कल्लू बुधौलिया, नीतू तिवारी, प्रियंका अग्रवाल, सीमा कंचन, मयंक तिवारी, संजीव गुप्ता, राजीव कंचन, दिनेश राय,पटेल, अंकित राय,  संजीव शर्मा, ने धरना देकर कूड़ा घर को हटाने की प्रशासन से पुरजोर मांग की।

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.