झांसी की शैली सिंह जब अंतरराष्ट्रीय मंच पर देश और झांसी का नाम रोशन कर आज यहां आयी तो झांसीवासियों ने जबरदस्त किया सम्मान

झांसी की शैली सिंह जब अंतरराष्ट्रीय मंच पर देश और झांसी का नाम रोशन कर आज यहां आयी तो झांसीवासियों ने  जबरदस्त किया सम्मान


झाँसी: आज वीरता जीवटता की नगरी झांसी की शैली सिंह जब अंतरराष्ट्रीय मंच पर देश और झांसी का नाम रोशन कर आज यहां आयी तो झांसीवासियों ने उनके और उनकी गुरू पद्मश्री एवं लंबी कूद की पूर्व विश्व चैंपियन अंजूबॉबी जॉर्ज का जबरदस्त सम्मान किया।

इस अवसरपर जिला एथलेटिक्स संघ की ओर से यहां दीनदयाल सभागार में आयोजित समारोह में प्रशासन , राजनीति, खेलों और समाजसेवा के क्षेत्र में काम करने वाले गणमान्यों द्वारा दोनों खिलाडियों का सम्मान किया। वैद्यनाथ आयुर्वेद भवन प्राइवेट लिमिटेड की ओर से शैली को दो लाख की धनराशि प्रदान की और साथ ही घोषणा की कि जब तक वह खेलेंगी उन्हें हर साल यह राशि मुहैया करायी जायेगी।

 कार्यक्रम में मौजूद पूर्व राज्यसभा सांसद और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता चंद्रपालसिंह यादव ने शैली को एक लाख का चैक और क्रभको की ओर से जीवनभर उन्हें सुख सुविधाएं मुहैया कराने का संकल्प लिया। इस दौरान समाजवादी पार्टी के ही नेता और स्पेस मून सिटी के डायरेक्टर दीपनारायण सिंह यादव ने भी शैली को एक लाख का चेंक भेेंट किया। इस दौरान झांसी की उभरती एथलेटिक खिलाड़ी को राकेश बघेल, माउंट लिट्रा स्कूल प्रशासन, ऋषभ सरावगी मेमोरियल व गहोई समाज फाउंडेशन, पूर्व विधायक कैलाश साहू, विकास साहू और प्रभात कुमार आदि ने भी सम्मान राशि भेंट की। कार्यक्रम में जिला एथलेटिक्स संघ को भी खिलाड़ियों को तराशने के लिए अजीम जी की ओर से सहायता राशि भेंट की गयी। इस स्वागत से अविभूत शैली ने सभी का आभार प्रकट किया और इसी तरह से उसका मनोबल बढ़ाते रहने की अपील की। इस दौरान पद्मश्री अंजू बॉबी जॉर्ज ने साफ किया कि इस क्षेत्र से यदि और भी प्रतिभाएं सामने आतेी हैं तो वह और उनके पति रॉबर्ट जॉर्ज अपनी अकादमी के माध्यम से उनकी भी मदद करेंगे। उन्होंने साफ केकिया कि शैली ने यह मकाम  हासिल करने के लिए बहुत मेहनत की है और उम्मीद जतायी कि वह आगे भी हमारा और अपनी जन्मभूमि  के सम्मान के लिए और भी कड़ी मेहनत करेगी।

 इस दौरान कार्यक्रम में जिलाधिकारी आंद्रा वामसी, महापौर रामतीर्थ सिंघल , बसपा नेता अनुराधा शर्मा, सांसद प्रतिनिधि अतुल अग्रवाल,पूर्व राज्यसभा सांसद और क्रभको के चेयरमैन चंद्रपाल सिंह यादव, सपा नेता और स्पेसमून सिटी के डायरेक्टर दीपनारायण सिंह यादव,भाजपा नेता प्रदीप सरावगी,  जिला एथलेटिक्स संघ के असद उल्ला खां,अर्जुन सिंह सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.