गरीब बच्चों को बांटे वस्त्र, कराया खिचड़ी भोज

झाँसी: आज  मकर संक्रांति के अवसर पर गरीब बच्चों को नए वस्त्र वितरित किए गए एवं सभी को खिचड़ी भोज कराया गया। यह पहल अर्थ शक्ति फाउंडेशन ट्रस्ट द्वारा की गई आपको बता दें, पूरे देश में अर्थ शक्ति फाउंडेशन की अन्य शाखाओं में 14 जनवरी को मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर बच्चों को नए कपड़े एवं सभी को खिचड़ी भोज कराया जाता है, इसी क्रम में आज झांसी में भी गरीब बच्चों को नए कपड़े एवं सभी को खिचड़ी भोज वितरित किए गए।

राष्ट्रीय अध्यक्ष सोमेश कुलश्रेष्ठ की संस्तुति पर झांसी में नेशनल कोऑर्डिनेटर के रूप में आकाश कुलश्रेष्ठ द्वारा यह खिचड़ी भोज एवं कपड़ा वितरण का आयोजन रोटी कपड़ा दिवस के रूप में अर्थ शक्ति फाउंडेशन ट्रस्ट द्वारा मनाया गया।    आपको बता दें देशभर में चल रही अन्य शाखाओं द्वारा समय-समय पर कोविड-19 एक्टिविटीज, कोविड चेकअप कैंप, मशरूम प्रोजेक्ट, हेल्थ क्लिनिक एंड फ्री मेडिसिन, फूड एंड क्लॉथ डिस्ट्रीब्यूशन, अर्थ शक्ति हेल्थ कार्ड प्रोजेक्ट का आयोजन समय-समय पर किया जाता है।

इसी क्रम में आज झांसी में अर्थ शक्ति फाउंडेशन ने अपनी पहली पहल की। अर्थ शक्ति फाउंडेशन झांसी के  मुख्य संरक्षक पंडित दिलीप पांडे ने बताया कि आने वाले समय में झांसी में को बैठक कब कैंप कपड़ों का वितरण हेल्थ क्लिनिक एंड फ्री मेडिसिन का वितरण फूड एंड क्लॉथ डिस्ट्रीब्यूशन सहित अनेकों कार्य किए जाते रहेंगे, जिसमें हम गरीबों का विशेष ध्यान रखेंगे जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी अर्थ शक्ति फाउंडेशन ट्रस्ट सुनेगा। कार्यक्रम के दौरान नेशनल कोआर्डिनेटर आकाश कुलश्रेष्ठ द्वारा बताया गया कि यह कोई निजी कार्य नहीं है सर्वसम्मति से सर्वसाधारण के लिए यह सब कार्य किए जाएंगे तथा शासन प्रशासन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर समय-समय पर हम गरीब मजदूरों की और जिसको आवश्यकता है उनकी मदद करते रहेंगे।

कार्यक्रम में उपस्थित झांसी मीडिया क्लब के अध्यक्ष मुकेश वर्मा ने कहा कि अर्थ फाउंडेशन ट्रस्ट द्वारा झांसी में पहल किए गए इस कार्यक्रम से गरीबों को तो मदद मिलेगी ही साथ ही प्रशासन और शासन को भी कोविड-19 एक्टिविटीज, कोविड-19 कैंप तथा अन्य कार्यों द्वारा भी काफी मदद मिलेगी, अगर इस तरह के कार्यक्रम संचालित होते रहे तो गरीबों को तो मदद मिलेगी ही साथ ही तेजी से फैल रहे कोविड-19 कंट्रोल करने में भी अर्थ शक्ति काफी सहायक होगी।

आज अर्थशक्ति फाउंडेशन ट्रस्ट द्वारा आयोजित कार्यक्रम रोटी कपड़ा दिवस पर अर्थशक्ति फाउंडेशन ट्रस्ट के नेशनल कॉर्डिनेटर आकाश कुलश्रेष्ठ, सचिव कुणाल सिंघल, संरक्षक समाजसेवी दिलीप पांडेय, झांसी मीडिया क्लब अध्यक्ष मुकेश वर्मा,पवन गुप्ता, श्रीमती रेखा कुलश्रेष्ठ, रिया,नूपुर आदि  उपस्थित रहे।

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.