पुलिस व्यवस्था की डकैतों ने खोली पोल,पूर्व राज्य मंत्री ने तत्काल डकैतों को गिरफ्तार करने की उठाई मांग

झांसी। आज झांसी जिले के गुरसराय के निकट नुनार गांव के जैन मंदिर एवं जैन परिवार में प्राणघातक हमला कर डकैती को अंजाम देने के विरोध में आज दिगंबर जैन महासमिति ने जीरो टॉलरेंस नीति पर सवालिया निशान लगाते हुए डकैतों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की है ।
पूर्व राज्य मंत्री भारत सरकार प्रदीप जैन आदित्य एवं दिगंबर जैन महासमिति के राष्ट्रीय कार्याध्यक्ष प्रवीण कुमार जैन आदि ने नुनार निवासी श्रेयांश जैन उनकी धर्मपत्नी एवं पुत्र संदीप जैन पर हुए प्राणघातक हमले की खबर पाकर मेडिकल कॉलेज पहुंचकर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली।
 साथ ही उन्होंने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक की त्वरित कार्यवाही पर संतुष्टि जताते हुए उन्होंने कहा कि डकैत शीघ्र ही नहीं पकड़े गए तो धरना प्रदर्शन होगा ।
इस अवसर पर जिला व्यापार मंडल के अध्यक्ष विवेक जैन, उपाध्यक्ष नवीन यादव, संदीप जैन, कुलदीप जैन करगुवा, प्रिंस जैन ,अनिल रिछारिया, सोनू जैन, विवेक ठाकुर आदि मौजूद रहे।
 पूर्व केंद्रीय मंत्री ने इमरजेंसी में  स्ट्रेचर, व्हील चेयर, पलंग के गद्दे सैनिटाइजर ,डॉक्टरों के लिए मास्क और ग्लब्ज आदि कमियों की शिकायत मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ सचिन माहोर से की। उन्होंने कहा कि यहां खराब पड़ी सीटी मशीन एम आर आई मशीन एक्स-रे मशीन की दुर्दशा चिंताजनक है यह बुंदेलखंड की जनता के साथ खिलवाड़ है इसे तत्काल सुचारू रूप से संचालित किया जाना चाहिए ताकि गरीबों को उचित उपचार मिल सके।

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.