गढ़वा : जमीन विवाद के बाद फायरिंग, पुलिस करवाई में तीन लोडेड पिस्टल और कई राउंड गोलियां बरामद, दो गिरफ्तार

Garhwa : जिले में जमीन विवाद के मामलो से अब जान जाने का खतरा उत्पन्न होने लगा है. घरेलू स्तर पर विवाद का यह मामला थाना में पहुंचने के बाद जिले के कांडी थाना क्षेत्र के पतला गांव में फायरिंग हुई. सूचना पर पुलिस की ओर से की गई कार्रवाई में तीन लोडेड हथियार, कई राउंड गोलियां बरामद की गई. इस सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया.

कांडी थाना क्षेत्र के पतला ग्राम में विश्वनाथ प्रसाद और संतोष कुमार, संजीव कुमार उर्फ बबलू के बीच कई सालों से जमीन विवाद का मामला चलते आ रहा है. इस विवाद में कई बार मारपीट गाली गलौज भी हुआ, लेकिन मामला घर तक ही सीमित था. 10 जुलाई को कांडी थाना में विश्वनाथ प्रसाद ने एक आवेदन दिया. आवेदन में उन्होंने बताया कि दूसरे पक्ष ने गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी. अवैध हथियार से फायरिंग करने का आरोप लगाया. मामले में कांड दर्ज किया गया. पुलिस अधीक्षक श्रीकांत सुरेश राव खोटरे को सूचित करते हुए करवाई के लिए टीम का गठन किया गया.

अनुसंधान एवं  छापेमारी के दौरान रविवार को आरोपी संतोष कुमार, संजीव कुमार उर्फ बब्लू को पतीला गांव से गिरफ्तार किया गया. उनकी निशानदेही पर कई हथियार और गोलियां बरामद की गई. क्या-क्या हुए बरामद बरामद हथियारों में एक लोडेड देशी कट्टा, दो 7.65 एमएम का सिल्वर रंग का पिस्टल, मैग्जीन में तीन 7.65 एमएम की गोली, एक में चार राउण्ड गोली, पाँच राउण्ड 8.एमएम की जिंदा गोली, तीन राउण्ड 12 एमएम की जिंदा गोली, एक ऑडिनेन्स फैक्टरी कागज का डब्बा, जिसके अंदर तीन राउण्ड 765एमएम की गोली बरामद की गई है. छापामारी में गढ़वा के पुलिस निरीक्षक, मंझिगाव थाना संजय कुमार खाखा, पुलिस अवर निरीक्षक राहुल कांडी, सुमन कुमार शर्मा कांडी, हवलदार डोमन मोची, आरक्षी अनूप कुमार, आरक्षी राम सूरत राम, आरक्षी रंजीत कुमार आदि शामिल थे.

रिपोर्टर : रवि रंजन चौबे

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.