राजद के प्रखण्ड अध्यक्ष तथा युवा मोर्चा प्रखण्ड अध्यक्ष ने बीससूत्री कमिटी गठन का किया विरोध जताई नराजगी

लावालौंग :-  झारखंड सरकार एवं मंत्री सत्यानंद भोक्ता के द्वारा बीससूत्री कमिटी के गठन में अनियमितता बरतने से राजद पार्टी के  लावालौंग के प्रखण्ड अध्यक्ष तथा राजद के युवा मोर्चा प्रखण्ड अध्यक्ष ने विरोध प्रकट किया है, तथा नाराज़गी जताते हुए कहा कि किसी अन्य पार्टी से कुछ महीनों पहले आए उन्हें तवज्जो दिया गया, कई सालों से पार्टी का काम निस्वार्थ भाव से करते आ रहे हैं, उन्हें दरकिनार किया गया ।

इस तरह से पार्टी के पुराने कार्यकर्ताओ को ठेस पहुंची है। उक्त विषय को लेकर युवा मोर्चा प्रखंड अध्यक्ष मुकेश यादव के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने प्रखंड मुख्यालय में धरना दिया। पुराने कार्यकर्ता उक्त विषय की जानकारी देते हुए राजेंद्र यादव ने  बताया कि पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को नजरअंदाज करते हुए बीससूत्री कमिटी में वैसे लोगों को भी स्थान दिया गया है जिनका पार्टी से कोई वास्ता नहीं रहा है।

हमारे नवजवान साथी प्रखण्ड अध्यक्ष को भी कोई जबज्जो नहीं दिया गया। साथ ही कमेटी के गठन में संपूर्ण रूप से जाति समीकरण साधने का पूर्णरूपेण कार्य किया गया है।अतः हम कार्यकर्ताओं का मांग है, कि कमेटी को भंग करते हुए पुनः वरीयता के आधार पर कमेटी का गठन किया जाए।और अगर ऐसा नहीं किया गया तो हम कार्यकर्ता सामूहिक रूप से अन्य पार्टी का दामन थामने को मजबूर होंगे।

कार्यक्रम में मौके पर राजेंद्र यादव,श्याम सुंदर यादव,गौतम यादव,सुमित यादव,फिरोज़ सांई, मनीरउद्दीन अंसारी,संतोष यादव, मो अतीक,अजय कुमार रवि,मो अफजल,संतोष कुमार यादव,कैलु गंझू,रमेश भुइयां, राजेंद्र गंझू,मो मनान,अनिलसिंह भोगता समेत अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

 

रिपोर्टर :- साजिद

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.