जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट, 7 घायल

गिरिडीह :बेंगाबाद थाना क्षेत्र के खुरचुट्टा में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो जाने से 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों पक्षों के घायलों में 4 महिलाएं और 3 पुरुष हैं. सभी घायलों को सीएचसी बेंगाबाद में भर्ती किया गया है. दोनों पक्षों ने बेंगाबाद थाने में एक दूसरे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. पहले पक्ष का नाम सहदेव राणा और दूसरे पक्ष का नाम उपेंद्र राणा है!

पहले पक्ष के घायलों में सहदेव राणा, डेगो राणा और शिवशंकर राणा की पत्नी सुमित्रा देवी शामिल हैं. घायल सहदेव राणा का आरोप है कि दूसरे पक्ष के सोनू राणा, उपेंद्र राणा, पप्पू राणा, लक्ष्मी देवी, रेणु देवी, मीना देवी,  देवंती देवी, संतोष राणा और ईश्वरी राणा ने मारपीट की!

वहीं दूसरे पक्ष में उपेंद्र राणा, लक्ष्मी देवी, रेणु देवी, और तिलकी देवी घायल हैं. उपेंद्र का आरोप है कि पहले पक्ष के सहदेव राणा, मनोज राणा, लक्ष्मण राणा, सुरेश राणा, भुवनेश्वर राणा, मुन्नी देवी, सुमित्रा देवी, खुशबू देवी और बुधनी देवी ने मारपीट की. थाना प्रभारी प्रदीप कुमार के अनुसार दोनों पक्षों की ओर से प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है!

रिपोर्टर: संजीत सिंह

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.