‍‍ब्रम्हर्षि समाज का प्रतिनिधि मंडल मिला पुलिस अधीक्षक से बीरेन्द्र सिंह हत्याकांड के दोषियों को शीघ्र गिरफ्तारी की मांग

चौपारण : बीरेन्द्र सिंह हत्याकांड में शामिल अभियुक्तों की गिरफ्तारी की मांग लगातार उठ रही है और प्रशासन पर सवालिया निशान भी लगाये जा रहें है। लेकिन सभी बातों से इतर अभी तक लोग संयमित तरीके से गिरफ्तारी व मृतक के परिवार को जीविकोपार्जन हेतु उचित व्यवस्था की मांग करते आ रहे हैं। इसी सिलसिले में ब्रम्हर्षि समाज का प्रतिनिधि मंडल अध्यक्ष सुधीर सिंह की अगुआई में हजारीबाग पुलिस अधीक्षक चोथे मनोज रतन से मुलाकात कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी व त्वरित न्यायालय में के माध्यम से शीघ्र सजा की मांग की। इस दौरान पुलिस कप्तान ने लोगों को आश्वस्त किया कि कोई भी दोषी बचेगा नही।

उन्होंने अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नाजिर अख्तर से बात कर उन्हें दोषियों के खिलाफ इस्तिहार निकाल कर कुर्की की प्रक्रिया कर दोषियों को शीघ्र गिरफ्तारी की बात कही। प्रतिनिधि मंडल में प्रवीण कुमार सिंह, हीरा सिंह, अरविंद कुमार सिंह, उपेंद्र सिंह, प्रमोद सिंह, रंजन सिंह, तारक नाथ पांडेय, संजू सिंह, दया सिंह, एवं मनोज सिंह शामिल थे।

 

रिपोर्टर : मुकेश कु सिंह

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.