प्रचार्ज अब्दुल रहीश खाँ के खिलाफ कुलपति महोदया को लिखा पत्र

दुमका : मयूराक्षी ग्रामींण महाविद्यालय रानीश्वर के महाविद्यालय कर्मचारी प्रभात कुमार घोष ने सिदो कान्हू मुर्मू विश्वविद्यालय दूमका के कुलपति महोदया को लिखा आवेदन पत्र । श्री घोष ने पत्र में लिखा है मयूराक्षी ग्रामींण महाविद्यालय रानीश्वर के प्रचार्ज अब्दुल रहीश खाँ द्वारा डिग्री कालेज में तानाशाही रवेया अपनाते हुए नियम कानून का पालन न करते हुए ।

जमीन घोटला, वित्तीय घोटाला, अनुदान राशि वितरण में घोटला, महाविद्यालय में हर साल जो अनुदान राशि आता है । उस राशि को मंनमानी ढंग से कालेज स्टाफ़ के बिच वितरण करना और महाविद्यालय नियम पर होना चाहिए श्री घोष ने पत्र में लिखा है कि 365 दिंन में कालेज 242 दिंन खुला रहता है । कर्मचारीगण को 242 दिंन का अनुदान राशि वितरण करते हैं । प्रचार्ज अब्दुल रहीश खाँ खुद 365 दिंन का अनुदान राशि लेते हैं ।

प्रभात कुमार घोष ने बताया कि सिदो कान्हू विश्वविद्यालय दूमका दिनांक 12 अप्रेल 2014 को मयूराक्षी ग्रामींण महाविद्यालय रानीश्वर के सूचना मांगा गया जो कि आज तक नहीं दिया गया है । दिंन बा दिंन महाविद्यालय में भ्रष्टाचार की भेट चढ़ गया । श्री घोष ने बताया कि कुलपति महोदया से जांच करने की मांग की । ताकि ग्रामींण महाविद्यालय रानीश्वर में हो भ्रष्टाचार बंद हो सके ।

रिपोर्टर : गियासूद्दीन अंसारी

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.