11वीं महाधिवेशन को लेकर जीबी बैठक हुई संपन्न

गिरिडीह : भाकपा माले प्रखंड कमिटी देवरी द्वारा सोमवार को सुनील दास की अध्यक्षता में प्रस्तावित कन्या उच्च विद्यालय देवरी परिसर में 11 वीं महाधिवेशन की तैयारी लेकर एक जीबी बैठक आहुत की गयी जिसका संचालन मुस्तकीम अंसारी ने किया। बैठक में मुख्य रूप से जमुआ बिस प्रभारी अशोक पासवान, जिप सदस्य उस्मान अंसारी,पार्टी सचिव रामकिशुन यादव, पंसस बलबीर कुमार मौजूद थे ।

उक्त बैठक में पार्टी का 11 वां महाधिवेशन जो 15 फ़रवरी से 20 फ़रवरी 2023 में होना सुनिश्चित हुआ है जिसकी तैयारी पूरे जोर शोर से करने का निर्णय लिया गया।साथ आगामी 18 दिसम्बर तक दो हजार सदस्यों का नवींकरण और सदस्यता भर्ती करने का निर्णय लिया गया ।

 जनसमस्याओं को लेकर विशेष चर्चा 
जिले में गम्भीर सुखाड़ के बावजूद भी विभाग से कहीं भी किसी तरह का राहत कार्य चालु नहीं किया जा रहा है ।
पूरे प्रखंड के अन्दर बिजली उपभोक्ताओं को 25 हजार से 40 हजार तक का बिल भेज दिया गया है सभी के घरों में मीटर लगा दिया गया है लेकिन मीटर काम नहीं कर रहा है और सरकार एक सौ यूनिट बिजली मुफ्त में देने की बात कही, लेकिन मीटर काम नहीं कर रहा तो एक सौ यूनिट बिजली का आकलन कैसे किया जायगा ?
24 घंटे बिजली आपूर्ति के दर पर बिल दिया जा रहा है और आपूर्ति उस दर से नहीं किया गया तो ये बिभाग की कैसी नीति? 

 सुनवाई नहीं तो होगी आंदोलन 

उपस्थित कार्यकर्ताओं ने बताया कि यदि इन जनसमस्याओं को लेकर विभाग सुनवाई नहीं किया गया तो तमाम जन सवालों को लेकर 18 दिसम्बर के बाद एक लम्बी और अनवरत आन्दोलन करने का निर्णय लिया गया है ।मौके पर कुलदीप राय, सुनील राय, टेकनारायण यादव, टेकनारायण हासदा, शयामसुनदर दास, कैलाश पंडित ,कैलाश सिंह, सुरेन्द्र सिंह ,उपेन्द्रनाथ महथा, अजय, अजय चौधरी ,मंजू देवी, गीता देवी, प्रमिला देवी, सकुनी देवी के अलावे सैकड़ों लोग सामिल थे।

रिपोर्टर : दीपक कुमार बरनवाल

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.